Breaking News

सीएम साहब कल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, लॉकडाउन पर आ सकता है बड़ा फैसला

चंडीगढ़ । हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर कल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करने वाले हैं. सुबह 10:15 बजे डिजिटल जरिए से प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी. ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरियाणा में लॉकडाउन को लेकर बड़ा ऐलान किया जा सकता है.

आपको बता दें कि इससे पहले खेती-बाड़ी से जुड़े कामों और व्यवसायिक गतिविधियों को शुरू किया जा चुका है. अब अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी क्रम में लॉकडाउन से संबंधित और भी ज्यादा छूट दी जा सकती है. दुकानों के समय में बदलाव संभव है. क्योंकि अलग-अलग स्थानों से दुकानों के समय को बदलने से संबंधित शिकायतें आ रही थी. कल होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी हो सकता है कि मुख्यमंत्री आम लोगों को थोड़ी राहत दें.

यह भी पढ़े   हरियाणा में कोरोना की दूसरी लहर में जमकर हुईं जमीन की रजिस्ट्रियां, सरकार हुई मालामाल

गौरतलब है कि हरियाणा में लॉकडाउन का यह चौथा चरण चल रहा है और प्रदेश में लॉकडाउन के कारण कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में भी काफी गिरावट आई है. प्रदेश में रोजाना मिलने वाले कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 2000 से भी कम का रह गया है. इसी को देखते हुए यह संभव है कि सरकार आम जनमानस को लॉकडाउन में कुछ राहत प्रदान करे.

रोजाना बीमार होने वाले मरीजों की तुलना में ठीक हो कर घर जाने वाले मरीजों की संख्या पहले से दुगनी हो चुकी है. अस्पतालों में भी बेड खाली होने की सूचनाएं मिल रही हैं.ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि कल सुबह मनोहर लाल खट्टर की प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉकडाउन के नियमों में ढील देने संबंधित घोषणा भी की जा सकती है.

यह भी पढ़े   प्रदेश के इन 5 जिलों में ईएसआई अस्पताल बनाएगी हरियाणा सरकार

About Rohit Kumar