Breaking News

मायावती पर बयान को लेकर रणदीप हुड्डा पर FIR की मांग, जाने पूरा मामला

हिसार। फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के खिलाफ गुरुवार को हिसार के पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत दी गई. यह मामला बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष बहन मायावती के बारे में है,  एक टॉक शो के दौरान अश्लील, नक्सलवादी व आपत्तिजनक जोक उनके खिलाफ सुनाए गए थे.

रणदीप हुड्डा के खिलाफ हिसार के पुलिस अधीक्षक को दी गई शिकायत 

शिकायतकर्ता अधिवक्ता मलकीत सिंह ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि रणदीप हुड्डा ने एक टोक शो के दौरान अनुसूचित जाति की सर्वमान्य नेता एवं बसपा प्रमुख मायावती के बारे में अश्लील,आपत्तिजनक,जातिवादी महिला विरोधी व नक्सलवादी टिप्पणी करते हुए एक जोक सुनाया था, जो बहुत भद्दा था. बता दें कि उन्होंने अनुसूचित जाति नेता मायावती का नाम लेकर अंग्रेजी भाषा में जोक सुनाया था.

यह भी पढ़े   हरियाणा में आबकारी राजस्व में रिकॉर्ड बढ़ोतरी, पहली तिमाही में 28 प्रतिशत ज्यादा कलेक्शन

जिसे सोशल मीडिया व टीवी पर पूरी दुनिया ने देखा है. इसकी वजह से करोड़ों अनुसूचित जाति समाज के लोगों की भावनाएं आहत हुई है. उनका आरोप है कि इस अभिनेता ने जानबूझकर समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. बता दें कि शिकायतकर्ता ने एसपी से उक्त अभिनेता के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. इसके साथ उन्होंने उस टॉक शो के सीडी भी दी है. इससे पहले भी टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ नेशनल अलायंस फॉर शेड्यूल क्लास ह्यूमन राइट्स के तहत संयोजक रजत कलसन की शिकायत पर हांसी में एफ आई आर दर्ज हो चुकी है.

यह भी पढ़े   बेटी की शादी के लिए हरियाणा सरकार दे रही है 51 हजार, इस तरह उठाए योजना का लाभ

About Monika Sharma