Breaking News

रोहतक में गांव के खेतों में मिली लाश का रहस्य खुला,आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

रोहतक । 16 मई की शाम को किलोई गांव के खेतों में एक व्यक्ति की लाश मिली थी. मौके पर पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने युवक की शिनाख्त की तो पता चला कि मृतक धरम वीर पुत्र हजारी, निवासी गांव भैसरु खुर्द का रहने वाला है. मृतक के चचेरे भाई के बयान पर पुलिस ने केस भी दर्ज किया था. मामले की जांच के लिए पुलिस द्वारा टीम का गठन किया गया. शुक्रवार को सीआईए 2 व थाना सदर की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर मुख्य आरोपी अनिल उर्फ बिल्ली पुत्र हेमचंद्र निवासी भैसरु खुर्द को गिरफ्तार किया. इस मामले में दूसरा आरोपी प्रवीण अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है.

यह भी पढ़े   अब किसानों को नहीं काटने पड़ेगे कार्यालयों के चक्कर, जमीन की फर्द मिलेगी ऑनलाइन

यह थी हत्या के पीछे की वजह

आरोपी अनिल ने बताया कि धर्मवीर अपने गांव के अनिल और प्रवीण के साथ मोटरसाइकिल पर सवार हो कर गांव के खेतों में आए थे. खेतों में पहुंचने के बाद तीनों ने वहां शराब पी. इसी दौरान धर्मवीर और अनिल की आपस में कहासुनी हो गई. विवाद बहुत ज्यादा बढ़ गया. इसी बीच अनिल और प्रवीण ने परने से धर्मवीर का गला घोट दिया.

धर्मवीर की मौत हो चुकी थी. धर्मवीर की लाश को खेतों में ही छोड़कर दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां से फरार हो गए. रोहतक पुलिस की सीआईए 2 स्टाफ की टीम लगातार आरोपियों की तलाश में लगी हुई थी. अंततः शुक्रवार को पुलिस टीम ने खेतों में मिलने वाली लाश के मामले को हल करने में सफलता हासिल कर ली. मुख्य आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है.

यह भी पढ़े   पूर्व सीएम हुड्डा पिता को दिल्ली में 2 गज जमीन भी ना दिलवा पाए, नहीं करेगी आत्मा माफ चौटाला

About Rohit Kumar