Breaking News

“धाकड़” की असफलता पर कंगना ने दिया रिएक्शन, बोली अभी बहुत उम्मीद बाकि है…

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज होगी फिल्म “धाकड़” बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई। “धाकड़” एक्शन से भरपूर फिल्म ने सिर्फ चार करोड़ ही बहुत मुश्किल से कमाई की । कंगना की फिल्म “धाकड़” को लेकर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। और कंगना का मजाक भी उदा रहे है। एक्शन से भरपूर कंगना की फिल्म का मजाक बनाए जा रहा है। जिसमे कंगना ने दमदार एक्टिंग की है. लेकिन फिर भी कंगना की मेहनत रंग नहीं दिखा सकी। जिसको लेकर काफी फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन इस पर कंगना रनौत का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया था। कंगना रनौत ने फिल्म ब्लॉक होने पर पहली बार अपना रिएक्शन दिया है।

कंगना ने दिया अपना रिएक्शन

"धाकड़" की असफलता पर कंगना ने दिया रिएक्शन, बोली अभी बहुत उम्मीद बाकि है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक पोस्ट जारी किया है. जिसमें कंगना रनौत चुप्पी साढ़े हुए थी लेकिन अब कंगना ने अपना रिएक्शन दिया है. बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में फिल्म धाकड़ को लेकर कंगना ने अपना मुँह खोला है. कंगना ने लिखा है कि साल 2019 मेरे पास फिल्म “मणिकर्णिका” थी । जिसने 160 करोड़ की कमाई की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई। साल 2020 कोविड का साल रहा। इसकी वजह से कोई फिल्म नहीं आई। बीते साल 2021 में मेरे करियर की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म “थलाइबी” रिलीज हुई। जिसमें कंगना ने बड़ी सफलता हासिल की। “थलाइबी” में कंगना ने पुराने ज़माने की एक्ट्रेस और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार बखूबी निभाया। कंगना को अवार्ड से भी नवाज़ा गया।

यह भी पढ़े   रेखा के साथ काम करने को क्यों तैयार नहीं थे शशि कपूर - बाद में एक साथ ही दर्ज़नों फिल्में

2022 से और भी है उम्मीदें

"धाकड़" की असफलता पर कंगना ने दिया रिएक्शन, बोली अभी बहुत उम्मीद बाकि है...

कंगना रनौत ने कहा है की हाल ही में आया कंगना रनौत का रियलिटी लॉक कंगना ने होस्टिंग में डेब्यू किया।जिसके कारण कंगना काफी सारी नेगेटिवेटी झेलनी पड़ी। लेकिन कंगना के इसी शो ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना रिकॉर्ड हासिल किया। इस साल का सबसे बड़ा शो साबित हुआ। कंगना का कहना है की में अपने खिलाफ मैं लोगों की बहुत सारी आलोचनाएं सहनी पड़ती है।धाकड़ के फ्लॉफ होने पर मेरी उम्मीद खत्म नहीं हुई हैं। मुझे अभी 2022 से बहुत उम्मीद हैं। कंगना ने बताय की उनकी धाकड़ के नाकामयाबी से उन्हें कोई फरक नहीं पड़ता। और अब वह अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़े   फाइनली सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म करने का लिया फैसला - इस फिल्म में आयेंगे दोनों नज़र

गौरतलब है कि कंगना की फिल्म “धाकड़” सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज हुई थी. कार्तिक आर्यन की “भूल भुलैया 2” ने कंगना की “धाकड़” को पछाड़ कर कार्तिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस सफलता हासिल की । कार्तिक आर्यन की फिल्म “भूल भुलैया 2” अभी भी अपनी ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है। वहीं कंगना की फिल्म “धाकड़” ने सिर्फ 1 हफ्ते भी नही चल सकी। कंगना की फिल्म फ्लॉफ होने पर लोगो ने कंगना का खूब मजाक बनाया। और कंगना की आलोचना करते हुए कई लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियां दी। कंगना को काफी ट्रॉल्स का सामना करना पड़ा।

About Monika Sharma