Breaking News

करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच विवाद आखिरकार खत्म हुआ, दोनों ने साथ लगाए ठहाके

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह बात बहुत ज्यादा मशहूर है, कि कब किसके रिश्ते बिगड़ जाए यह कोई नहीं कह सकता है, या कब किस के रिश्ते सुधर जाए यह भी कोई नहीं कह सकता है। ऐसा ही अभी हाल ही में देखने को मिला है। पिछले लंबे वक्त से करण जौहर और कार्तिक आर्यन जो कि एक दूसरे के साथ दिखना तो दूर की बात है। एक दूसरे के साथ बात तक नहीं करते थे, लेकिन अभी हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि अभी हाल ही में कार्तिक आर्यन और करण जौहर साथ में बैठे बातें करते दिखे, इसके अलावा वे दोनों गॉसिप करते भी नजर आए। जिस पर दोनों ठहाके लगाकर हंसते हुए नजर आए। पिछले लंबे वक्त से यह दोनों एक दूसरे से नाराज थे। और यह दोनों एक दूसरे को फूटी आंख नहीं भा रहे थे, लेकिन अब यह दोनों एक दूसरे के साथ देख कर ऐसा लग रहा है। कि इन दोनों के बीच में एक बार फिर से सब कुछ ठीक हो गया है। इस वजह से यह दोनों एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। यह खबर अभी तेजी से सुर्खियों में है, और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

करण जौहर के साथ कार्तिक आर्यन की बहस बाजी हो गई थी

दरअसल बात यह है, कि पिछले कुछ समय पहले करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन एक फिल्म बनाने जा रही थी जिसका नाम दोस्ताना 2 था। इसमें लीड रोल कार्तिक आर्यन कर रहे थे, लेकिन कार्तिक आर्यन पर कामयाबी का भूत इस कदर सवार हो गया था। कि उन्होंने इस फिल्म को लेकर तरह तरह के सवाल और जवाब कर दिए। इसके अलावा उन्होंने कई ऐसी बातें भी बोलदी जो कि किसी फिल्म के अंदर नहीं बोलनी चाहिए। उन्होंने इस फिल्म के राइटर को भी खरी खरी सुना दी। इसके अलावा इस फिल्म के निर्माता धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर के साथ कार्तिक आर्यन की बहस बाजी हो गई। जिसके बाद से ही यह दोनों एक दूसरे से बात करना तो दूर की बात है, एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं कर रहे थे। लेकिन अभी हाल ही में एक बार फिर यह दोनों फिर से साथ में नजर आए। जिससे यह कयास लगाया जा रहा है, कि अब इन दोनों के बीच में सब कुछ ठीक होता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े   बॉलीवुड की इन 4 सास बहू के बीच कोई नही डाल सकता दरार, इनके बीच रहती है जबरदस्त बॉन्डिंग

एक दूसरे के साथ नाच पंजाबन गाने पर डांस करते दिखे

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें करण जौहर और कार्तिक आर्यन साथ में बैठे एक दूसरे से बातें करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन स्टेज का है। इस दौरान यह दोनों एक दूसरे से बात कर रहे थे, इसी बीच वहां पर वरुण धवन आते हैं, और कार्तिक आर्यन को जबरदस्ती उठाकर स्टेज पर ले जाते हैं। स्टेज पर पहले से ही जुग जुग जियो की फिल्म के सभी किरदार मौजूद थे। फिर वहां पर करण जोहर भी जाते हैं, और सभी एक दूसरे के साथ वहां पर नाच पंजाबन गाने पर, इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए डांस करते हैं। इसके अलावा करण जौहर और कार्तिक आर्यन के वापस एक साथ मिलने की वजह भी यह फिल्म बताई जा रही है। क्योंकि इस फिल्म की वजह से यह दोनों फिर से एक दूसरे से बात करते नजर आए। जिसके बाद से ही कार्तिक आर्यन और करण जौहर के फैंस अंदाजा लगा रहे हैं, कि जल्दी कार्तिक आर्यन करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन तले किसी फिल्म में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े   नुसरत भरुचा की "जनहित में जारी" ने शुरू किया अपना असर दिखाना, एक दिन में किया कमाल

About Rohit Kumar