Breaking News

दीवार के विवाद के चलते भाई बना भाई का दुश्मन, जानिए पूरा मामला

जींद । हरियाणा के जींद जिले में मकान की दीवार के लिए भाई ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने ही भाई को जहरीला पदार्थ दे दिया. बता दें कि यह मामला जींद के गांव छातर का है. युवक की बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने युवक की पत्नी की शिकायत पर भाई पर जहरीला पदार्थ देने व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

भाई ने दिया अपने ही भाई को जहरीला पदार्थ

बता दें कि गांव छात्तर निवासी कृष्ण की पत्नी सरोज ने उचाना थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत में बताया गया कि उनके और जेठ महेंद्र के बीच मकान की दीवार को लेकर विवाद चल रहा था. इसी को लेकर उसके जेठ ने कई बार जान से मारने की धमकी भी दी है . शुक्रवार वह किसी कार्य के चलते घर से बाहर गई हुई थी. जैसे ही वह आई तो उसने जेठ महेंद्र व उसकी पत्नी को घर से बाहर निकलते हुए देखा.

यह भी पढ़े   हरियाणा के इस जिले में फर्जी बुढ़ापा पेंशन लेने वाले 57 लोगों पर केस दर्ज, पेंशन की राशि भी जमा करवानी होगी वापस

जब वह अंदर गई तो उसने देखा कि उसका पति कृष्ण बेसुध हालत में पड़ा हुआ था. साथ ही उसके पास जहरीले पदार्थ की डिब्बी पड़ी हुई थी. पति की बिगड़ती हुई हालत को देखते हुए उसने अपने रिश्तेदारों को फोन कर सूचना दी और उसे तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. मामले के जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. सरोज ने अपने जेठ व जेठानी पर उसके पति को मारने के आरोप लगाए हैं. फिलहाल सरोज की शिकायत पर महेद्र व उसकी पत्नी के खिलाफ जहरीला पदार्थ देने का मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़े   किसानों ने सुनाया अनोखा फरमान-ऐसे घरों में नहीं ब्याहेंगे अपने लड़के-लड़कियों को

About Monika Sharma