Breaking News

“ड्रीम गर्ल के रीमेक” में आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार नजर आएंगी यह एक्ट्रेस !

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म जगत केबहुत ही मेहनती और टैलेंटेड अभिनेताओं में से हैं। जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। आयुष्मान खुराना को करियर के शुरुआत में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। अभी हाल ही में खबर आई है कि आयुष्मान खुराना की “ड्रीम गर्ल” के रीमेक के लिए प्लानिंग की जा रही है ।”ड्रीम गर्ल” का दूसरा भाग के लीड रोल में आयुष्मान खुराना होंगे। लीड एक्ट्रेस की तलाश में है” ड्रीम गर्ल”के पहले पार्ट में आयुष्मान के साथ नुशरत भरुचा की केमिस्ट्री नजर आई थी । जो दर्शकों को काफी पसंद आयी। लेकिन अब उन्हें नए चेहरे की तलाश है।


निदेशक की नजर में है यह एक्ट्रेस…


रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्देशक राज शांडिल्य के निर्देशन में बनने वाली फिल्म “ड्रीम गर्ल” के रीमिक्स को लेकर काफी एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं. लेकिन फिलहाल अभी कोई एक्ट्रेस कौन साइन नहीं किया गया है. मेकर्स की इस फिल्म को लेकर पहली पसंद सारा अली खान रही है। निदेशक का कहना है कि ड्रीम गर्ल के रिमेक के लिए सारा अली खान से परफेक्ट कोई एक्ट्रेस नहीं है।सरा अली खान और आयुष्मान की जोड़ी दर्शकों के काफी पसंद आएगी। यह प्रस्ताव सारा अली खान के पास सबसे पहले पहुंचा हालांकि अभी सारा अली खान ने इस प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया है ।सारा अली खान फिलहाल और प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रही है।

यह भी पढ़े   करीना कपूर खान हुई सैफ अली खान की इन हरकतों से परेशान बच्चों को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात ! ...

पहली बार दिखेगी आयुष्मान और सारा अली खान की जोड़ी

फिल्म “ड्रीम गर्ल” मैं आसमान के साथ नुसरत भरुचा की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था । “ड्रीम गर्ल के पार्ट 2” में आसमान के साथ नुशरत भरुचा नहीं बल्कि नई अभिनेत्री की तलाश में है निदेशक। “ड्रीम गर्ल 2′ में आयुष्मान के साथ सारा अली खान की जोड़ी को मेकर्स पसंद कर रहे हैं। यह पहला मौका होगा क्योंकि आयुष्मान और सारा अली खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे । फिल्म के लिए एक्ट्रेस की जरूरत है जो खूबसूरत होने के साथ-साथ फनी और एक्टिव है। जो कि सारा अली खान इस किरदार को बखूबी निभा सकती हैं।

यह भी पढ़े   सारा अली खान फिर से एक बार अपने फैशन सेंस की वजह से सिंगल पीस ड्रेस में आयी नज़र

सारा अली खान ने बहुत ही काम वक्त में अपनी बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है. वह दमदार एक्टिंग के लिए फेमस हो गई है। हालांकि सरा अली खन अभी अपने और फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रहे हैं सारा अली खान की फिल्म “गैसलाइट” मैं विक्रम मैसी के साथ और लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म में विकी कौशल के साथ जोड़ी जमेगी। आपको बता दें आयुष्मान खुराना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म “डॉक्टर जी” को लेकर व्यस्त हैं मैं इस फिल्म में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह मुख्य रोल में नजर आएंगे।

About Monika Sharma