Breaking News

शिक्षा मंत्री ने दिए फिर से स्कूल बंद करने के संकेत, बोले- ‘बच्चों की जान खतरे में…’

यमुनानगर । 4 दिन पहले हरियाणा में नौवीं से बारहवीं कक्षा के स्कूलों को निर्धारित एसपीओ के तहत खोल दिया गया था. लेकिन इन सबके बावजूद भी स्कूलों में बच्चों की संख्या नहीं बढ़ रही है. जिसकी वजह यह है कि अभिभावक कहीं ना कहीं असमंजस में फसे हुए हैं. वही हरियाणा के शिक्षा मंत्री ने स्कूलों को दोबारा बंद करने के संकेत दे दिए हैं.

दोबारा से स्कूल बंद करने को लेकर शिक्षा मंत्री ने दिए संकेत

कोरोना की रफ्तार धीमी होने के बाद शुक्रवार से हरियाणा में नौवीं से 12वीं के स्कूलों को निर्धारित एसपीओ के तहत खोल दिया गया था. कई महीनों से बंद पड़े स्कूल के कमरे खुले दिखाई दिए, लेकिन 3 दिन बाद भी स्कूलों में बच्चों की रौनक दिखाई नहीं दी. अभिभावकों में असमंजस की स्थिति है कि वह बच्चों को स्कूल भेजें या नहीं, क्योंकि कोरोना कि तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है.

यह भी पढ़े   हरियाणा में कल खत्म हो रही है स्कूलों की छुट्टियां, जाने आगे क्या है प्लान

जिसकी वजह से अभिभावक असमंजस की स्थिति में है. वहीं अब शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर ने कहा कि डॉक्टरों की गाइडलाइन के मुताबिक हमने स्कूलों को खोला है. फिर भी किसी प्रकार की कोई परेशानी होती है तो विचार विमर्श करके स्कूल बंद कर दिए जाएंगे, क्योंकि यह मामला बच्चों की जिंदगी से जुड़ा हुआ है हम बच्चों की जान खतरे में नहीं डाल सकते.

About Monika Sharma