Breaking News

हरियाणा में बुजुर्ग ने अपनी पुत्रवधू के साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी यह बड़ी बात

गुरुग्राम । हरियाणा के गुरुग्राम में एक बुजुर्ग और उसकी पुत्रवधू ने आत्महत्या कर ली. पुलिस को उनके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला. मृतकों की पहचान दिल्ली निवासी रमेश दास गुप्ता व पुत्रवधू मंजू बाला के तौर पर हुई है. मंजू बाला, रमेश दास गुप्ता की पुत्रवधू है. दोनों ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा गया है-हमने तुम्हारे लिए दिल्ली का मकान बेचा, गुरुग्राम के मकान को खरीदने के लिए 50 लाख भी दिए, लेकिन फिर भी तुम हमें वहां नहीं रहने दे रहे हो. अब मरने के अलावा हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा. ऐसा लिख कर दोनों ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़े   दर्दनाक: हरियाणा के कॉलेज स्टूडेंट को पहले जहरीला पदार्थ खिलाया फिर........


प्राप्त जानकारी के अनुसार 5 साल पहले मृतक रमेश ने अपने पोते सौरभ की शादी कर दी थी. अब सौरव और उसकी पत्नी दोनों रमेश और उसकी पुत्रवधू को तंग करते रहते थे. सुसाइड नोट के अनुसार सौरव और उसकी पत्नी के दबाव के कारण उन्होंने दिल्ली में अपना मकान बेचा और वह मकान बेचकर गुरुग्राम सुशांत लोक में एक मकान पर खरीदा.

इस मकान के लिए रमेश दास गुप्ता ने उन्हें ₹50 लाख रूपए भी दिए, लेकिन सौरभ और उसकी पत्नी रमेश और उसकी पुत्रवधू को घर से निकालना चाहते थे. जिसके कारण दोनों मानसिक तनाव में थे और तंग आकर 18 मई को रमेश और उनकी पुत्रवधू मंजू बाला ने आत्महत्या की.पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.

यह भी पढ़े   हिसार के सरसोद गांव में खेत में काम कर रहे युवक को तेजधार हथियारों से काट डाला, मौत

About Rohit Kumar