Breaking News

पानीपत में मानवता शर्मसार, गंदे पानी की नाली में 4 माह का भ्रूण मिलने से मचा हड़कंप

पानीपत । हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था, लेकिन आज हालात ऐसे हो चुके हैं कि गाहे-बगाहे ऐसी खबरें आती हैं जिन्हें सुनकर कलेजा मुंह को आता है. शहर में अभी तक दर्जनों ऐसे मामले देखे जा चुके हैं, जहां बेटियों को गर्भ में ही मार दिया गया है. भ्रूण को झाड़ियों, नालियों और बाकी स्थानों पर फेंकने की खबरें भी आती रहती है.

शुक्रवार को फिर एक बार ममता शर्मसार हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक 4 महीने का भ्रूण इंदिरा बाजार में एक नाली में तैरता हुआ मिला. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. थाना शहर पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर सिविल सौंप दिया है.

यह भी पढ़े   किसानों द्वारा जमकर किया गया सीएम का विरोध, स्थिति तनावपूर्ण होने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गौरतलब है कि कुछ राहगीर जब इंदिरा बाजार क्षेत्र से गुजर रहे थे, तब लहिया बरात घर के सामने उन्होंने नाली में एक भ्रूण को तैरते देखा. जिसे थैली में लपेट कर फेंका गया था. पुलिस को बुलाया गया. काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची. बाद में क्षेत्र के पार्षद अशोक नारंग को बुलाया गया. सूचना पाकर पार्षद भी आए. पुलिस भी मौके पर पहुंची. पार्षद ने कहा कि जिस महिला ने यह काम किया है, उसका जांच की जाएगी और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े   हरियाणा पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला तिहाड़ जेल से रिहा

About Rohit Kumar