Breaking News

गुरुग्राम में मुठभेड़, पुलिसकर्मियों ने दो बदमाशों को पकड़ा, तीन पुलिसकर्मी हुए घायल

गुरुग्राम । गुरुग्राम में बुधवार तड़के 4:00 बजे थाना सेक्टर 56 क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घाटा रोड पर अपराध शाखा 39 पुलिस टीम और एक एक लाख के इनामी दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. बता दें कि इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दोनों इनामी बदमाश लहूलुहान हो गए. बदमाशों ने भी फायरिंग की, इसी वजह से 1 पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. इस दौरान चोट लगने से दो और पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. बदमाशों पर पहले भी कई थानों में कई अपराधिक संगीन मामले दर्ज है. पुलिस को सूचना मिली थी कि ₹1लाख – 1 लाख के इनामी दोनों बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए गुरुग्राम के घाटा रोड से गुजरने वाले हैं.

यह भी पढ़े   हरियाणा में बुजुर्ग ने अपनी पुत्रवधू के साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी यह बड़ी बात

पुलिस और बदमाशों के बीच गुरुग्राम में हुई मुठभेड़

पुलिस के मुताबिक 2 महीने पहले इन बदमाशों ने गुरुग्राम में पीजी संचालक संदीप की हत्या की थी. बता दें कि इस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों की पहचान प्रशांत उर्फ जॉन  पुत्र संजीव कुमार गांव कुलासी बहादुरगढ़ तथा मनीष कुमार जाखड़ पुत्र उमेश सिंह निवासी गांव सालहवास जिला झज्जर के रूप में हुई है. दोनों बदमाशों और तीन पुलिसकर्मियों को घायल अवस्था में गुरुग्राम जिले के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.

यह भी पढ़े   अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अपने करीबी रिश्तेदारों को हर महीने भेजता था 10 लाख रुपए, ईडी का खुलासा

जहां पर सभी का इलाज किया जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने घाटा रोड पर नाकाबंदी की हुई थी. जैसे ही बाइक सवार दोनों बदमाश नाके के पास पहुंचे तो पुलिस ने दोनों बदमाशों को रुकने का इशारा किया, लेकिन  दोनों रुकने के बजाय वहां से भागने लगे. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए गोली चला दी.

About Monika Sharma