Breaking News

कुरुक्षेत्र में फैक्ट्री के मैनेजर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा…

कुरुक्षेत्र । कुरुक्षेत्र के शाहाबाद क्षेत्र में मोहडी गांव में स्थित ग्लोबल मार्केटिंग नामक कंपनी के प्रबंधक बलवीर सिंह ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पिछले 5 महीनों से इसी कंपनी में बतौर मैनेजर काम कर रहा था. इस फैक्ट्री में बच्चों के डायपर बनाये जाते थे. पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपने साथ ही काम करने वाले ललित सांगवान को दोषी ठहराया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मृतक बलवीर सिंह हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था. इस मामले में शिकायतकर्ता पवन कुमार ने कहा कि बलबीर पिछले 2 महीनों से छुट्टी पर था और वह दोनों 22 मई को सुबह 10:00 बजे फैक्ट्री में इकट्ठे गए थे. उस समय बलबीर ने उसे बताया था कि उसी कंपनी में काम करने वाला कंप्यूटर ऑपरेटर ललित सांगवान उसे मानसिक रूप से परेशान कर रहा है. शनिवार को उसे इस बारे में जानकारी मिली कि उसकी बुआ के लड़के ने एक किराए के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़े   युवती ने रेप केस में फंसा ब्लैकमेल कर मांगे 50 लाख, 2 लाख रुपए लेती मौके पर पकड़ी

यह लिखा सुसाइड नोट में

पुलिस को बलवीर के पास से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखा है, “मैं बलवीर सिंह मरना चाहता हूं, मैं जीना नहीं चाहता. मेरी मौत का कारण ललित सांगवान जो मेरे साथ काम करता है. उसने मेरे को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और मजबूर किया कि मैं आत्महत्या करूँ. उसने मुझे सामाजिक रूप से भी बदनाम करने की साजिश रची. “

About Rohit Kumar