Breaking News

कास्टिंग काउच के मुद्दे पर खुलकर बोली सना शेख, कहा काम के बदले ये गन्दी मांग करते थे निर्देशक

बॉलीवुड इंडस्ट्री आज इतनी ज्यादा बदनाम हो चुकी है कि इसको लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूकता। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब कहीं ऐसे काले सच सामने आने लगे हैं, जिनको जानने के बाद कोई भी लड़की बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना पसंद नहीं करती। बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले बाजार में कई खबरें ऐसे सामने आ जाती है, जिनको जानने के बाद हैरानी के सिवा और कुछ नहीं मिलता। और इसमें हैरानी वाली बात भी नहीं है, क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम पाना इतना आसान नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम के बदले में अभिनेत्रियों से कई बार ऐसी ऐसी डिमांड कर ली जाती है, जिनकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। आज इस आर्टिकल में बॉलीवुड की ऐसी ही मशहूर अभिनेत्री सना शेख के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री काले सच का खुलासा करते हुए एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है। इस बयान के बारे में नीचे आर्टिकल में आपको पूरी जानकारी मिलने वाली है।

एक लड़का आकर मुझे घूरने लगा और पास आने लगा, जब मैंने उसे मना किया तो

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री सना शेख आए दिन अपनी किसी ना किसी हरकत की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। सना शेख ने एक लड़के के साथ हुई मारपीट को लेकर भी अपनी सफाई पेश करते हुए कहा, कि वह लड़का मुझे छेड़ने की कोशिश कर रहा था, इसके बदले में मेरा हाथ उस लड़के पर उठ गया। सना शेख ने इसकी पूरी जानकारी देते हुए बताया कि, मैं जिम से बाहर निकली ही थी। घर जाने के लिए और पता नहीं कहां से एक लड़का आकर मुझे घूरने लगा और पास आने लगा। जब मैंने उसे मना किया तो, उसने जवाब देते हुए कहा कि मैं तो घुरूँगा मेरी मर्जी। तो इसके जवाब में मैंने उससे कहा मार खाएगा, इसके जवाब में उसने बोला कि हां मार खा लूंगा। तो मैंने गुस्से में आकर जब बातचीत ज्यादा बड़ी तो उसके मुंह पर खींचकर एक तमाचा मार दिया। बदले में उसने भी गुस्से में आकर मुझे गुस्सा मार दिया। गुस्सा मारते ही मैं गिर गई और मैंने अपने पापा को फोन करके सारी बात बताई। इस पर पापा ने वहां पर तीन चार लोगों को मेरी मदद के लिए भेजा, लेकिन वह लड़का तब तक वहां से भाग चुका था। इस खबर के बाद में सना शेख ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में खुलासा करते हुए एक बड़ी बात बता दी।

यह भी पढ़े   अजय देवगन की बेटी नायसा देवगन की विदेशी लड़को के साथ आयी तस्वीरें सामने, भारत के लड़के पसंद नहीं नायसा देवगन को

कुछ लोग तो फिल्म में काम देने के बहाने साथ में सोने के लिए कहते

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कास्टिंग काउच के मुद्दे पर खुलासा करते हुए सना शेख ने कई ऐसी बातें बता दी, जिसको जानकर हर किसी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़े। सना शेख ने बातचीत के दौरान बताया कि वह खुद भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है। सना शेख ने खुलासा करते हुए बताया फिल्मी करियर शुरू किया तब मेरी जान पहचान बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा नहीं थी। वहां पर मुझे रोल देने के बहाने कई लोग अलग-अलग डिमांड करते। कुछ लोग तो इतने ज्यादा गिरे हुए थे, कि वह मेरे शरीर को मांगने से भी पीछे नहीं रहते। कुछ लोग तो फिल्म में काम देने के बहाने साथ में सोने के लिए कहते हैं। और कई बार किसी गॉडफादर के जान पहचान वाला कोई आ जाता तो उसकी वजह से हमारा रोल हटा दिया जाता। हमारे प्रोजेक्ट्स रेफरेंस वाले लोगों को मिल जाता। इतना खुलासा करने के बाद हर कोई यह समझ गया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों में काम करने के लिए साथ सोना बहुत ज्यादा जरूरी है, इस वजह से कोई भी लड़की बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं जाना चाहती। जहां पर हर कोई उनके शरीर के साथ खेलना चाहता हो।

यह भी पढ़े   बॉक्स ऑफिस पर "केजीएफ 2" का जादू बरकरार, कमाई में है "भूल भुलैया 2 " से अभी भी आगे

About Rohit Kumar