Breaking News

30 राउंड फायरिंग से सहमा हिसार, फायरिंग के बाद दहशत का माहौल

हिसार । हरियाणा के हिसार जिले के आदमपुर खंड के सीसवाल गांव में देर रात दो घरों पर गोलियों की बारिश हुई. बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने करीब 30 राउंड फायरिंग की. बता दे कि आदमपुर पुलिस ने सीसवाल निवासी मुकेश गिरी व राकेश की शिकायत पर हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

हिसार में रात 2:00 बजे की गई  30 राउंड फायरिंग

मुकेश गिरी ने गांव के ही अनूप पर फायरिंग का शक जताया है. पुलिस को दी गई शिकायत में मुकेश गिरी ने बताया कि रात को वह,  उसका भाई व माँ आंगन में सोए थे. तभी बाहर गली मे गोलियों की आवाज आने लगी. कुछ देर तक लगातार एक के बाद एक गोलिया चलती रही. इसके बाद जब उन्होंने शोर मचाया तो दोनों हमलावर वहां से चले गए. इसके बाद उन्होंने पड़ोसी राकेश के घर पर फायरिंग शुरू कर दी. कुछ देर बाद वहां फायरिंग करने के बाद दोनों हमलावर बाइक पर भाग गए. जब सुबह उठकर सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तो उसमें युवक दोनों हाथों में पिस्टल लिए गोलियां चला रहे थे. मुकेश ने इस मामले में हत्यारोपी अनूप पर शक जताया है .

यह भी पढ़े   पिता को जेल से निकालने का झांसा देकर, युवती के साथ किया गंदा काम

मुकेश के अनुसार गांव के ही अमित, प्रह्लाद, अजय व अनूप ने 2 साल पहले उस पर गोलियां चलाई थी जिसमें वह बच गया था. उसमें आरोपियों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज हो गया था. भाई मुकेश ने बताया कि अनूप ने 2 दिन पहले ही फेसबुक पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी. अनूप कह रहा था कि तुमने तो घर से बाहर निकलना ही बंद कर दिया अब जिस दिन घर से बाहर निकलोगे,उसी दिन छाती में पीतल उतार देंगे.

यह भी पढ़े   पदोन्नति की परीक्षा में फेल हुए हिसार मंडल के पुलिस कर्मचारी, केवल 77 कर्मचारी हुए पास

About Monika Sharma