Breaking News

यमुनानगर में ताबड़तोड़ फायरिंग, गाड़ी में आए बदमाशो ने बरसाई सौ गोलियां

यमुनानगर । यमुनानगर के गांव सुढ़ेल में बदमाशों आतंक का खेल दिखाया. यहां एक युवक के घर पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की. बताया जा रहा है कि ये युवक 4 गाड़ियों में भरकर आए थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक घर पर लगातार 100 गोलियां चलाई गई है, जिसमें घर में रहने वाला युवक भी घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.


मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और छानबीन शुरू कर दी है. इस मामले में डीएसपी, थाना गांधीनगर थाना फ़र्क़पुर, सीआईए सीन ऑफ क्राइम की टीम और साइबर सेल की टीम पहुंच चुकी है. पुलिस को वारदात की जगह गोलियों के खोल भी मिले हैं.

यह भी पढ़े   हरियाणा में कल खत्म हो रही है स्कूलों की छुट्टियां, जाने आगे क्या है प्लान

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रात करीब 2:00 बजे एक मकान पर हमला हुआ. रोहित गुन्दीयाना नाम का युवक सचिन के पास गांव में आया था. बताया जा रहा है कि एक ठेके को लेकर इन दोनों में आपसी झगड़ा है. शाहबाद के पास का विपिन महंत, सोनू और उसके साथ तीन गाड़ियों में आए युवकों में आपसी फायरिंग हुई.

इस घटनाक्रम में रोहित गुन्दीयाना को गोली लगी है. जिसे गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. पुलिस को मौका-ए-वारदात पर अलग-अलग प्रकार के गोलियों के खोल मिले हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़े   भगोड़ा घोषित हुआ ओलंपिक पहलवान सुशील कुमार, जानकारी देने वाले को मिलेगा 1 लाख का इनाम

About Rohit Kumar