Breaking News

पानीपत में 4 माह के बच्चे को पड़ोसन ने पिलाया तेजाब, वजह कर देगी हैरान

पानीपत । हरियाणा के पानीपत में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जिसमें 4 महीने के एक मासूम को मामूली रंजिश के चलते तेजाब पिला दिया गया. 2 दिन तड़पने के बाद बच्चे की मौत हो गई. इस वारदात का अंजाम पड़ोस की एक महिला पर लगा है. यह मामला पानीपत के बरसत रोड चुंगी के पास विकास नगर का है. एक महिला ने अपने पड़ोसी के 4 महीने के बेटे को तेजाब पिला दिया. गुरुवार सुबह 9:00 बजे रोहतक पीजीआई से पानीपत लाने के दौरान बच्चे की मौत हो गई.

आपसी रंजिश के चलते महीना ने 4 महीने के बच्चे को पिलाया तेजाब 

परिजनों ने बताया कि 8 दिन पहले आरोपी महिला की बेटी के साथ मृतक की बड़ी बहन का झगड़ा हो गया था. इसी रंजिश में आरोपी महिला ने मंगलवार सुबह 8:00 बजे मासूम को तेजाब पिलाया और वहां से फरार हो गई. पीजीआई रोहतक में वेंटिलेटर नहीं मिलने पर परिवार के लोग मासूम बच्चे को वापस पानीपत ला रहे थे, तभी उसकी रास्ते में मौत हो गई. मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले विनोद कुमार ने बताया कि वे हाल में पानीपत बरसात चुंगी के पास किराए के मकान में रहने आए थे. वह बरसत रोड पर पल्लेदारी का काम करता है.

यह भी पढ़े   पानीपत में 10 दिन की बच्ची को फेंक गए मां-बाप, मुस्लिम महिला ने पिलाया दूध

उसके दो बच्चे हैं. बड़ी बेटी राखी और 4 महीने का हर्षित. उनके पड़ोस में एक परिवार अपनी 6 वर्षीय बेटी के साथ रहता है. 8 दिन पहले पड़ोसी की बेटी और उसकी बेटी राखी में खेलते खेलते झगड़ा हो गया. आरोपी महिला ने राखी को थप्पड़ मार दिया. उसकी पत्नी कांता ने बीच में आकर राखी को बचाया और बच्ची पर हाथ उठाने लेकर महिला के साथ झगड़ा किया. मंगलवार सुबह वह पड़ोस में पानी भरने के लिए गई थी.

तभी महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया. उसने महिला को घर से निकलते हुए देखा. जब वह अपने बच्चे के पास गई तो उसके मुंह से झाग निकल रहे थे. उसने तुरंत फोन करके अपने पति को बुलाया और दोनों बच्चे को पास के अस्पताल में ले कर गए, जहां से उसे रोहतक रेफर कर दिया गया. जहां वेंटिलेटर ना मिल सका जिसके कारण वह बच्चे को वापस पानीपत लेकर आ रहे थे, रास्ते में उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़े   लोगों का दर्द दूर करने वाले बाबा को सोनीपत पुलिस ने दिया हवालात का दर्द

About Monika Sharma