Breaking News

वरमाला हो चुकी थी, फेरों के लिए मंडप में कदम रखने वाला था दूल्हा, तभी पुलिस लेकर पहुंच गई गर्लफ्रेंड

हांसी । हांसी शहर के एक मैरिज पैलेस में शनिवार को फिल्मी शादियों जैसा ड्रामा देखने को मिला. वर वधू पक्ष के लोग शादी की खुशियों में मशगूल थे. वरमाला की रस्म पूरी हो चुकी थी, वर वधु फेरे लेने ही वाले थे. इतनी देर में एक लड़की अचानक पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गई. उसने अपने आपको लड़के की गर्लफ्रेंड बताया. वही लड़की ने आरोप लगाया कि वह 7 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. लड़के ने उससे शादी का वादा भी किया था. लड़के की करतूत सामने आते ही वर व वधू पक्ष के बीच हंगामा हो गया.

यह भी पढ़े   किसान आंदोलन से जुड़ी हिसार की इस लड़की ने हरियाणा में क्यों धमाल मचा रखा है, जाने

शादी में दूल्हे की गर्लफ्रेंड पुलिस लेकर पहुंची 

वही शादी रुकवाने पहुंची लड़की ने आरोप लगाया कि गुरुग्राम के एक निजी बैंक में काम करते हैं. पिछले 7 सालों से लड़का उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता है. उसने उससे शादी का वादा भी किया था. उसे पिछले दिनों कहीं से पता चला कि लड़का शादी करने वाला है. शनिवार को नेशनल हाइवे पर स्थित एक मैरिज पैलेस में शादी समारोह हो रहा था, इसी दौरान लड़की ने हांसी पुलिस मे फोन करके शिकायत की .

उसके बाद पुलिस के साथ लड़की मैरिज पैलेस में पहुंची और लड़के की करतूत को सबके सामने बताया. इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने शादी तोड़ने का ऐलान कर दिया. वधु के गले से माला को उसके पिता ने रोते हुए नम आंखों से तो डाला. वहीं इसी बीच दोनों पक्षों के बीच हाथापाई भी हुई, लेकिन पुलिस ने बड़ी मुश्किल से मामला शांत करवाया. सब इंस्पेक्टर कर्मवीर ने बताया कि उसके पास फोन आया कि एक मैरिज पैलेस में शादी हो रही है,  जिस लड़के की शादी है उसके पहले किसी दूसरी लड़की से संबंध थे. लड़की की बात सुनते ही वधू पक्ष ने रिश्ता तोड़ दिया.

यह भी पढ़े   हांसी पुलिस ने दर्ज कर रखे हैं 4 सेलिब्रिटीयों के खिलाफ मुकद्दमें, नहीं लिया अभी तक एक्शन

About Monika Sharma