Breaking News

प्रेमी ने कहा जब सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या कर सकता है तो तुम भी कर लो, प्रेमिका ने दी जान

गुरुग्राम । आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए कहां कि जब सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या कर सकता है तो तुम भी कर लो. बता दें कि इसके बाद 22 वर्षीय दीक्षा नाम की युवती ने सेक्टर 14 के सनशाइन होटल में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. मृतका दीक्षा के पिता ने गुरुग्राम पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई. उन्होंने शिकायत में बताया कि कैसे आरोपी निशांत झा ने उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया. जब दीक्षा गर्भवती हो गई,  तो उसको आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया.

यह भी पढ़े   गुरुग्राम नगर निगम में गृहमंत्री अनिल विज ने की छापेमारी, कई कर्मचारी मिले ड्यूटी से गायब

प्रेमिका से शादी का वादा करके आरोपी बार-बार देता रहा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम 

गुरुग्राम पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. दिल्ली की रहने वाली दीक्षा को निशांत झा ने पहले अपने प्यार में फसाया और फिर उससे शादी करने का वादा किया. इस वादे का झांसा देकर उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसी के चलते जब दीक्षा गर्भवती हो गई तो निशांत झा ने दीक्षा से अपना पल्ला झाड़ना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़े   हरियाणा में बुजुर्ग ने अपनी पुत्रवधू के साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी यह बड़ी बात

एफ आई आर में कहा गया है कि आत्महत्या से पहले यानी 5 दिसंबर को दीक्षा जल्द घर आने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन फिर वह वापस कभी नहीं लौटी. मृतका के पिता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 दुष्कर्म और 306 आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

About Monika Sharma