Breaking News

बीजेपी का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल

नई दिल्ली । कांग्रेस पार्टी के युवा नेता हार्दिक पटेल गुरुवार को ऐलान किया है कि मैं बिजी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने जा रहे हैं लेकिन इससे बीजेपी पार्टी में इस बात को लेकर असंतोष जाहिर किया है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि पार्टी दल नेता ने भाजपा को काफी नुकसान पहुंचाया है. पटेल ने मंगलवार को बीजेपी में शामिल होने का ऐलान किया है हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया था अमृत की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के नाम उन्होंने एक नोट लिखकर जारी भी किया था।

बीजेपी नेताओं में नाराजगी

बीजेपी का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल

एक वरिष्ठ बीजेपी नेता का मानना है कि हमें कांग्रेस नेताओं की बीजेपी में आने से कोई आपत्ति नहीं है पर हार्दिक पटेल ने हमारी पार्टी में बीजेपी को काफी नुकसान पहुंचाया है और काफी बुरा भला कहा है। हार्दिक पटेल ने बीजेपी को बहुत अपमान किया है। कांग्रेस के नेता ही नहीं बीजेपी को लेकर बहुत ही बेतुके बयान जारी किए है। जमीनी स्तर से लेकर कार्यकर्ताओं और बड़े दिग्गज नेताओं तक बीजेपी में नहीं चाहते कि वह पुराने वीडियो और उनके बयान को जाहिर करें। पटेल कह रहे हैं कि कभी भी भाजपा को सरेंडर नहीं करेंगे किस बात को लेकर बीजेपी नेताओं में आक्रोश और नाराजगी जताई।

यह भी पढ़े   यूपी में फिर गरमाया माहौल, कानपुर दो गुटों के बीच झड़प सीएम योगी ने दिए सख्त निर्देश

बता दें कि कुछ साल पहले 2015 में कोटा आंदोलन के जरिए हार्दिक पटेल ने काफी सुर्खियां बटोरी थी पटेल ने 2019 में कांग्रेसी पार्टी के सदस्यता ली थी इसकी एक साल बाद उन्होंने गुजरात कांग्रेसका कार्यकारी अध्यक्ष पद बनाया। यह पारी ज्यादा लंबी नहीं चलता कि हाल ही में नेतृत्व और राज्य के नेताओं से नाराजगी के बीच उन्होंने कांग्रेस पार्टी का साथ जोड़ने का निर्णय लिया।

हार्दिक पटेल बनेंगे बीजेपी विधायक

बीजेपी का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल से आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जाने को लेकर उनसे एक सवाल पूछा गया., जिसमें आप में मुख्यमंत्री चेहरा बनेंगे या भाजपा में विधायक तो इस हार्दिक पटेल ने जवाब दिया की वह बीजेपी विधायक बनने में दिलचस्पी चाहते हैं। इस बात से साफ जाहिर होता है कि वह भाजपा सरकार में दिलचस्वी दिखा रहे हैं। हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल होने को तैयार कभी लगाए थे अध्यक्ष की कोशिश के आरोप हार्दिक पटेल 2 जून को बीजेपी में लेंगे सदस्यता कांग्रेस को देंगे बहुत बड़ा झटका।

यह भी पढ़े   आर्यन खान को ड्रग्स केस में मिली क्लीन चिट, शाहरूख खान ने ली चैन की सांस

कांग्रेस लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल

पटेल ने कांग्रेस नेताओं पर हिंदुओं को आहत करने के आरोप लगाया है और कहा है कि आप की पार्टी हमारी भी “राम भगवान से इतनी नफरत क्यों करती है? श्री राम नाम तू सभी हिंदुओं के हैं सदियों बाद अयोध्या में राम मंदिर का बनाया गया है इसके बाद ही कांग्रेस नेता भगवान राम के खिलाफ बयान जारी करते रहते हैं। कांग्रेस पार्टी छोड़ते वक्त कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने पार्टी के नेताओं और पार्टी के कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि गुजरात कांग्रेसी नेता और उनके राजनीतिक संगठनों ने कार्य में बाधा डालने की कोशिश की है और असल बात यह है कि वे लंबे समय से कांग्रेसी नेताओं से नाराज चल रहे थे उन्होंने पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को भी घेरा।

About Monika Sharma