Breaking News

हरियाणा मुख्यमंत्री खट्टर नहीं देंगे हुड्डा के पत्र का जवाब कहा- केजरीवाल हैं नौटंकीबाज

चंडीगढ़ । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा लिखे गए पत्र का जवाब न देने के लिए कहा है. खट्टर ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा राजनीति कर रहे हैं. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ने मनोहर लाल खट्टर को पत्र लिखा था. जिसमें सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की गई थी. अब मनोहर लाल ने कहा है कि सर्वदलीय बैठक बुलाने को लेकर हुड्डा द्वारा लिखे गए पत्र का वह जवाब भी नहीं देने वाले. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी उन्होंने पुराने नौटंकीबाज कहा. बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार उन्हें वैक्सीन नहीं दे रही है.

हुड़्डा और केजरीवाल कर रहे हैं राजनीति

मुख्यमंत्री खट्टर ने हुड्डा और दिल्ली के मुख्यमंत्री को राजनीति ना करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि सर्वदलीय बैठक बुलाने को लेकर हुड्डा द्वारा लिखे गए पत्र में उनकी सरकार के प्रति नकारात्मक मानसिकता दिखाई देती है. बैठक बुलाने से पहले ही जब हुड्डा, सरकार पर आरोप लगा रहे हैं, तो उनसे किसी प्रकार के सहयोग की उम्मीद हम नहीं कर सकते. ऐसे में हुड्डा के पत्र का जवाब देना भी हम जरूरी नहीं समझते.

यह भी पढ़े   हरियाणा के इस जिले में फर्जी बुढ़ापा पेंशन लेने वाले 57 लोगों पर केस दर्ज, पेंशन की राशि भी जमा करवानी होगी वापस

मुख्यमंत्री चंडीगढ़ में डिजिटल माध्यम से पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हुड्डा और कुमारी शैलजा बार-बार सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग कर रहे हैं. हुड्डा ने उन्हें पत्र भी लिखा है. लेकिन जब पत्र देखा तो उसकी शुरुआत से ही सरकार पर आरोप लगाए गए हैं. पिछली बार हमने 5 सर्वदलीय बैठक बुलाई थी. उनमें अच्छे विचार थे, इसलिए उन्हें लागू भी कर दिया गया था. लेकिन इस बार लगता है कि विपक्ष राजनीति करने के मौके ढूंढ रहा है. लेकिन सरकार उनके मंसूबे पूरे नहीं होने देगी. उन्होंने कहा कि इस तरीके के पत्र का जवाब देना भी वह मुनासिब नहीं समझते. किसानों की आड़ लेकर वह राजनीति कर रहे हैं. यदि वह किसानों के हितैषी होते तो उन्हें समझाते कि अपने घरों को लौट जाएं और कोरोना जाँच करवाये व कोरोना के इंजेक्शन लगाएं.

यह भी पढ़े   हरियाणा की 43 नगर परिषद नगर पालिका के चेयरमैनों के सपनों को किया सरकार ने चकनाचूर, जानें

केजरीवाल पर किया पलटवार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर वैक्सीन ना देने के आरोप लगाए थे. उसके जवाब में मनोहर लाल ने कहा कि दिल्ली की आबादी करीब 2 करोड़ है और उसे 51 लाख इंजेक्शन मिले हैं, जबकि हरियाणा की दो करोड़ 90 लाख की आबादी में 58 लाख इंजेक्शन ही मिल पाए हैं. इस हिसाब से हमें 74 लाख इंजेक्शन मिलने चाहिए थे. केजरीवाल एक नौटंकीबाज है और अब बीमारी को बहाना बनाकर ड्रामा कर रहे हैं.

About Rohit Kumar