Breaking News

हरियाणा रोडवेज बसों का नहीं बढ़ेगा किराया, परिवहन मंत्री ने दी जानकारी

चंडीगढ़ । हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा रोडवेज के किराए में किसी तरह की कोई बढ़ोतरी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि किराए को बढ़ाने का सरकार का कोई इरादा नहीं है. रोडवेज आम आदमी का हवाई जहाज है जो उसे उसकी मंजिल तक पहुंचाने का एकमात्र सस्ता और भरोसेमंद साधन है.

परिवहन मंत्री  द्वारा सभी अटकले की गई खारीज 

वही मूलचंद शर्मा ने कहा कि कुछ लोग समय-समय पर रोडवेज को निजी हाथों मे सौपने की बात करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ अटकले लगाते हैं. मुख्यमंत्री  मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में मौजूदा सरकार ने 809 बसे बेड़े में शामिल कर इस तरह की तमाम आशंकाओं को खारिज करने का काम किया है. उन्होंने बताया कि पहले साल 150 मिनी बसें और 19 वोल्वो बसें खरीदी गई थी. वही पिछला साल कोरोना की भेंट चढ गया.

यह भी पढ़े   हरियाणा में आज से दौड़ेंगी वोल्वो बसें, ऑनलाइन होगी टिकट बुकिंग

इस साल भी हालात पूरी तरह सामान्य नहीं हो पाए. इन सब के बावजूद भी कर्मचारियों को समय पर तनख्वा देने के अलावा 40 के करीब विभिन्न श्रेणियों को रियायत यात्रा सुविधा देने का अपना सामाजिक दायित्व भी विभाग द्वारा बखूबी से निभाया गया है. पंजाब, राजस्थान,दिल्ली और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में मांग के हिसाब से बसें शुरू की गई है. वहीं उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश से अनुमति मिलने के बाद अगले सप्ताह की शुरूआत से बस चलने की संभावना है.

यह भी पढ़े   BKU का ऐलान: किसान आंदोलन को मजबूत करने पानीपत से दिल्ली जाएंगे हजारों किसान

About Monika Sharma