Breaking News

हरियाणा बोर्ड: ओपन व 12वीं कक्षा को रिजल्ट के लिए अभी करना होगा इंतजार, इस दिन आएगा रिजल्ट

चंडीगढ़ ।  हरियाणा ओपन स्कूल कक्षा दसवीं और बारहवीं के नतीजे आज घोषित नहीं होंगे. बता दे कि हरियाणा बोर्ड ऑफ एजुकेशन आज यानी कि 17 जून 2021 को ओपन स्कूल दसवीं और बारहवीं कक्षा के परिणाम जारी नहीं करेगा. ऐसे में वे सभी उम्मीदवार जो एचओएस परीक्षा 2021 में उपस्थित हुए थे वे नतीजों की तारीख की जांच करने के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bseh.Org.In पर विजिट करें.

आज घोषित नहीं किया जाएगा हरियाणा ओपन स्कूलों का रिजल्ट 

वहीं हरियाणा बोर्ड के चेयरमैन जगबीर सिंह ने बताया कि एचओएस दसवीं और बारहवीं का रिजल्ट आज जारी नहीं करेगा. छात्रों को अपडेट के लिए बोर्ड की वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए. हरियाणा ओपन दसवीं और बारहवीं रिजल्ट जारी होने के बाद चेक करने के लिए सभी पहले हरियाणा बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन के आधिकारिक वेब bseh. org. in पर जाए. इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध रिजल्ट सेक्शन में जाए.

यह भी पढ़े   HBSE: डेढ़ घंटे की परीक्षा कराने को तैयार हरियाणा बोर्ड, सरकार के पास भेजा सहमति पत्र

.जहां आपको एक नई विंडो पुनः प्रदर्शित होगी. इसके बाद एचबीएसई हरियाणा ओपन रिजल्ट 2021 लिंक पर क्लिक करें. इसके बाद कक्षा 10वीं और 12वीं के परिणामों में विकल्प का चयन करें. सभी छात्र -छात्राएं अपना नाम रोल नंबर, जन्मतिथि और सुरक्षा कोड दर्ज करें. इसके बाद लॉगिन करे और अपना रिजल्ट देखें. बता दें कि हरियाणा ओपन स्कूल कक्षा 10वीं और 12वीं की परीक्षा 2021 का आयोजन अप्रैल और मई में आयोजित की गई थी.

About Monika Sharma