Breaking News

वृद्धा के बाथरूम में छुपकर लगाए कैमरे, बनाया वीडियो और बाद में वायरल……

जींद । नरवाना शहर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली वृद्धा के बाथरूम में कैमरे लगाकर वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. बता दें कि आरोपी ने पहले वृद्ध महिला से  जमीन लेने के बहाने सवा 5 लाख रूपये ले लिए. जब वृद्धा ने रुपए वापस मांगने शुरू किए, तो आरोपी ने उसके नहाते हुए का वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

वृद्धा के बाथरूम में छुपकर लगाए गया कैमरे 

वृद्धा ने शहर थाना पुलिस को शिकायत दी और बताया कि  2 साल पहले उसके पास युवक व उसकी मां उसकी कोठी पर काम करने के बहाने से आए थे. कुछ दिनों के बाद उसकी मां व बेटे ने उसका विश्वास जीत लिया. उसने बताया कि नरवाना में उसकी कई दुकानें है और वह किराए पर दी हुई है. आरोपी ने उसकी इजाजत के बिना ही दुकानदारों से उसके नाम पर हजारों रुपए ले लिए और उसको भनक भी नहीं लगने दी. वहीं आरोपी ने बताया कि उन्होंने गांव में जमीन लेनी है इसलिए ₹525000 की जरूरत है. उसने वह रुपए आरोपी को दे दिए.

यह भी पढ़े   चंडीगढ़ पुलिस ने फिल्म अभिनेता सलमान खान व उनकी बहन अलवीरा को भेजा समन, जानें क्या है मामला

वही बाद में 6 क्विंटल सरिया भी उसके नाम से पड़ोस की दुकान से ले गई. वही एक  दिन लड़के की बहू देखने बहाने मेरे लड़के की अंगूठी जो कि 5 ग्राम के आसपास थी 2 दिन के लिए मांग कर ले गए. जब उसे पता चला कि दोनों मां-बेटे ने जगह-जगह पर ठगी करनी शुरू कर दी, तो उसने रुपए व सोने की अंगूठी वापस मांगी. इसके बाद आरोपी ने धमकी दी कि तेरे बाथरूम में मैंने छोटे छोटे कैमरे लगाकर तेरी अश्लील वीडियो बनाई है.

यह भी पढ़े   मुरथल के बाद रोहतक में छापेमारी, 6 युवतियां व 4 युवक देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार

अगर तू चाहती नहीं कि मै वह वायरल कर दूं तू मेरे खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करेगी. अगर मैंने वीडियो वायरल कर दी तो तू समाज में कहीं भी मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेगी. महिला ने बताया कि 1 दिन आरोपी का भाई कोठी पर सुबह आया और जबरदस्ती मेरे बेडरूम में घुसने लगा. वही मेरी हेल्प्पर ने  कहा कि मैडम को बुखार है इसलिए वह उनसे नहीं मिल सकता.

About Monika Sharma