Breaking News

पार्टी करके घर लौट रहे थे चार युवक, कार तेज चलाने की जिद ने 2 की ली जान, 2 की हालत गंभीर

हिसार । शहर के सेक्टर 14 स्थित एक रेस्टोरेंट में पार्टी कर घर लौट रहे चार युवकों ने कार को तेज गति मे चलाने की जिद की, जिसकी वजह से साउथ बाईपास पर सेक्टर 14 से शाहपुर जाने वाले रोड पर घोड़ा फार्म के नजदीक एक दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को तुरंत शहर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से एक को गंभीर हालत की वजह से शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

तेज कार चलाने की जिद की वजह से बड़ा हादसा

बता दें कि यह हादसा इतना भयंकर था कि कार चालक और उसके पीछे बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वही कंडक्टर साइड बैठे युवक के शरीर में टूटा हुआ कांच घुस गया, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं एक अन्य को हल्की चोटें आई है. घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं हादसे में घायल सचिन ने बताया कि बुधवार सुबह मेरे दोस्त अतिकाय ने फोन किया था. उसने कहा कि कुछ दोस्त पार्टी करना चाहते हैं तू भी आजा,  तुझे उनसे मिलवा देता हूं. इसके बाद वह दोपहर 12:00 बजे के आसपास अतिकाय के दो दोस्तों के साथ कार में सवार होकर सेक्टर 14 के रेस्टोरेंट में चले गए.  पार्टी के दौरान उन्होंने शराब का भी सेवन किया. मैंने शराब नहीं पी थी. लेकिन मैंने बीयर पी. इसके बाद करीब 4:30 बजे हम वापिस चल दिए. पहले मुझे आजाद नगर छोड़ने जा रहे थे.

यह भी पढ़े   हांसी में 92 वर्षीय वृद्धा को ज़ालिम बहू ने पीटकर घर से निकाला, वीडियो वायरल

हादसे की वजह से दो की हालत गंभीर

साउथ बाईपास के पास पुलिस नाके तक अतिकाय ने कार चलाई. इसके बाद राजेश बोला कि कार को वह चलाएगा. उसने कहा था कि वह दिखाता है कार कैसे चलाते हैं. जब राकेश ने ज्यादा जिद की तो अतिकाय ने स्टेरिंग राजेश को थमा दिया और पीछे जाकर बैठ गया. लेकिन शराब के सेवन के चलते राजेश कार को तेज गति चला रहा था, उसने मना किया तो उसने स्पीड और बढ़ा दी. इसमें कई बार कहा कि गाड़ी को धीरे चलाएं. लेकिन वह नहीं माना और स्पीड और बढ़ाता रहा. आजाद नगर की तरफ जाते हुए बाईपास पर एक मोड़ आया तो गाड़ी की गति तेज थी इस कारण राजेश गाड़ी को ठीक ढंग से मोड नहीं पाया और गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और गाड़ी सड़क किनारे पिल्लर से टकरा गई. जिसकी वजह से राजेश और उसके पीछे बैठे अतिकाय की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

यह भी पढ़े   GJU यूनिवर्सिटी का पर्सनल असिस्टेंट सस्पेंड, छात्राओं से फोन नम्बर मांगता था और लैब के कम्प्यूटर पर अश्लील वीडियो

About Monika Sharma