Breaking News

राम रहीम के पास अस्पताल के कमरे में ही रहेगी हनीप्रीत, मिली अनुमति

गुरुग्राम । जैसा कि आप सभी जानते हैं राम रहीम साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में अपनी सजा काट रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से लगातार उनकी तबीयत खराब चल रही है. तबीयत खराब चलते उनको पहले रोहतक पीजीआई में भी ले जाया गया था. जहां पर उनके कुछ टेस्ट हुए. कल यानी रविवार को उनकी तबीयत फिर से एक बार बिगड़ गई जिसके चलते उन्हें गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.

यह भी पढ़े   छुट्टी पर आए फौजी ने अपने ही भाई को मारी गोली, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

यहां पर पहुंचने के बाद राम रहीम हनीप्रीत से मिलने की जिद करने लगे. तभी प्रशासनिक टीमों के जरिए हनीप्रीत को मेदांता हॉस्पिटल तक ले जाया गया. अब हनीप्रीत को यहां पर रहने की इजाजत मिल गई है. बता दे हनीप्रीत 15 जून तक राम रहीम के अटेंडेंट के रूप में हॉस्पिटल में कार्य करती रहेंगी. वह अपने मुंह बोले पिता राम रहीम की देखभाल करेंगी.

चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन है हनीप्रीत

हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है जो कि हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली है, लेकिन वह पिछले कई सालों से डेरा सच्चा सौदा सिरसा में रह रही हैं. हनीप्रीत राम राम रहीम की मुंह बोली बेटी है. वही पंचकूला हिंसा में भी हनीप्रीत पर आरोप लगे थे और उसके बाद पुलिस ने हनीप्रीत को भी गिरफ्तार कर लिया था.।

यह भी पढ़े   हनीप्रीत के पूर्व पति व ससुर को डेेरे से नहीं मिली थी धमकी, जाने क्या था मामला

About Rohit Kumar