Breaking News

हुड्डा का मुख्यमंत्री खट्टर पर पलटवार, कहा-राजनीति मेरे खून में, रगों में देशप्रेम दौड़ता है

चंडीगढ़ । हरियाणा के भूतपूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की बात का जवाब देते हुए कहा कि राजनीति उनके खून में है और देश प्रेम उनकी रगों में दौड़ता है. महामारी के नाम पर वह राजनीती नहीं कर रहे हैं, बल्कि जनता की बात को सरकार तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

गौरतलब है कि हुड्डा ने मुख्यमंत्री और जनता के नाम खुले पत्र में कोरोना तथा किसान आंदोलन से निपटने में सरकार की विफलता का आरोप लगाया था. भूपेंद्र हुड्डा ने सरकार से सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग भी की थी, लेकिन मनोहर लाल खट्टर ने उनकी इस मांग को अस्वीकार कर दिया. उन्होंने कहा कि हुड्डा इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं. इसलिए मैं उनके पत्र का जवाब देना भी मुनासिब नहीं समझता.

यह भी पढ़े   हरियाणा में 24 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, जाने क्या है नई पाबंदिया

सोमवार को भूपेंद्र सिंह हुड्डा मीडिया के सामने आए और मनोहर लाल खट्टर के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि महामारी पर वह राजनीति नहीं करते, लेकिन वह मांग करते हैं कि 6 महीने से भी अधिक समय से आंदोलन कर रहे किसानों के हित की बात मुख्यमंत्री को करनी चाहिए. इससे लोगों में उनका विश्वास बढ़ेगा. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मैं कई दिनों से मांग कर रहा हूं कि कोरोना से निपटने के लिए टास्क फोर्स बनाई जाए लेकिन सरकार ने हमारी बात नहीं मानी. हुड्डा ने कहा यदि किसानों के मुद्दे का सरकार हल ढूंढेगी तो हम सरकार का साथ देने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़े   किसान आंदोलन को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान, कहा किसानों से बातचीत....

About Rohit Kumar