Breaking News

हरियाणा में HSSC करेगी एक लाख पदों पर भर्तियां, युवाओं के पास बेहतरीन मौका

पंचकूला । हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. हरियाणा सरकार, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC)  के द्वारा जल्द ही प्रदेश में करीब एक लाख पदों पर भर्तियां करवाई जाएंगी .इसके साथ ही जो भर्ती लंबे समय से अटकी हुई है उसे भी जल्द ही पूरा किया जाएगा. हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य सत्यवान शेरा ने यह जानकारी साझा की.

हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर

एचएसएससी सदस्य सत्यवान शेरा ने बृहस्पतिवार को लघु सचिवालय सोनीपत में भर्ती परीक्षाओं के आयोजन को लेकर संबंधित अधिकारियों की बैठक ली. उन्होंने कहा कि आयोग जल्द ही लिखित परीक्षाओं का आयोजन करेगा. जिसके लिए तैयारियां की जा रही है. विभिन्न पदों की लिखित परीक्षाओं के सफल आयोजन के लिए तैयारियों को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़े   कमांडो विंग के पुलिस कांस्टेबल के लिए 13 अगस्त से पीएमटी, जानिए पूरी प्रक्रिया

वहीं उन्होंने बताया कि सोनीपत में लिखित परीक्षाओं का विशेष रूप से आयोजन किया जाएगा. जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि अभी 52 परीक्षा केंद्र चुने गए हैं जिनकी क्षमता 15000 परीक्षार्थियों की है. एक केंद्र में करीब 312 परीक्षार्थी एक समय में परीक्षा दे सकते हैं. कोरोनावायरस के चलते जो भी निर्देश आएंगे उनका पूर्ण रूप से पालन किया जाएगा.

About Monika Sharma