Breaking News

पत्‍नी को गला घोंट मार डाला, फिर खुद आत्‍महत्‍या कर ली, वजह हैरान कर देगी

पानीपत । गांव की जमीन बेचकर शहर में प्लाट खरीदने का दबाव डालने पर पति ने पत्‍नी की गला घोटकर हत्या कर दी. उसके बाद युवक ने खुद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बता दें कि यह घटना 3 दिन पहले 20 जून की है. शांति नगर निवासी मकान मालिक की पत्‍नी को बदबू आई तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों के शवों को बाहर निकाला.

पति ने पत्नी की गला घोटकर की हत्या 

पत्नी पहले से शादीशुदा थी, उसकी 18 साल की बेटी व एक बेटा था. पति ने 3 पन्नों का सुसाइड नोट लिखा था. उसके अनुसार अश्लील वीडियो बनाकर उसे हनी ट्रैंप में फसाया, उसके बाद उसे प्रेम विवाह कर लिया. पत्नी,उसकी मां,दो भाई व पहला पति प्रताड़ित करता है इसी वजह से उसने पत्नी की हत्या कर दी. आसन कला गांव के कृष्ण कुमार ने बताया कि उसका बड़ा बेटा सुनील है. वही उसका छोटा बेटा 27 वर्षीय मनोज रिफाइनरी में ट्रांसपोर्टर के पास सुपरवाइजर था. 19 जनवरी 2020 को मनोज ने रिफाइनरी में ठेकेदार के पास कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करने वाली सोनीपत के राजेंद्र नगर की 38 वर्षीय आशा उर्फ रानी से प्रेम विवाह किया था. जिसमें दोनों परिवारों की सहमति थी.

यह भी पढ़े   पुलिसकर्मी की शर्मनाक करतूत, थाने से चुरा लिये बाइक के टायर, सस्पेंड

दोनों की शादी के 1 महीने बाद ही रानी ने जींस व पेंट पहननी शुरू कर दी. इसका उन्होंने एतराज जताया तो रानी ने बेटे मनोज, उसकी पत्नी सरोज व भाई की शादी शुदा बेटी गीता के खिलाफ थर्मल चौकी में दहेज प्रताड़ना की झूठी शिकायत दर्ज करवा दी. चौकी में रानी की मां पहले से ही मौजूद थी. मां बेटी ने शर्त रखी की रानी और मनोज शहर में रहेंगे. दिसंबर 2020 से मनोज और रानी शांति नगर में बलराज के मकान मे किराए पर रहने लगे. बेटे को रानी, उसकी मां सुमित्रा, भाई सचिन और पहले पति सुनील ने मिलकर फसाया. आशा का शव बेड पर पड़ा हुआ था,  वही मनोज का शव फंदे से लटका हुआ था.

यह भी पढ़े   पानीपत में मानवता शर्मसार, गंदे पानी की नाली में 4 माह का भ्रूण मिलने से मचा हड़कंप

About Monika Sharma