Breaking News

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति ने दे दी जान, निगला जहर

अंबाला । हरियाणा के अंबाला में 13 महीने पहले युवक की शादी हुई थी. वह नौकरी के लिए घर से निकला था, फिर उसे कुछ काम आ गया. जब वह घर वापस पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी को किसी और के साथ आपत्तिजनक हालत मेंं देखा . बता दें कि युवक यह बर्दाश्त नहीं कर सका,  उसने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी.

पत्नी की बेवफाई के चलते युवक ने निगला जहर 

पत्नी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद दोनों का झगड़ा हो गया , बाद में पति ने जहरीला पदार्थ निकल लिया. परिजन उसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में लेकर गए, जहां से उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बता दें कि मृतक धमोली माजरी का रहने वाला विश्वास था. मृतक के चाचा ने शहजाद पुर थाना पुलिस में पत्नी, सास व संजू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

यह भी पढ़े   युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतारा मौत के घाट, घटना सीसीटीवी में कैद

शिकायतकर्ता ओमप्रकाश के अनुसार उसके भतीजे विश्वास की शादी 4 जून 2020 को झिडिवाला की युवती से हुई थी. शादी के थोड़े समय के बाद विश्वास की पत्नी व सास अपनी बेटी के लिए कालाआंब में कोठी खरीदने के लिए कह रहे थे. इसी बात के चलते विश्वास की पत्नी उसे अपने मायके झिडिवाला में लेकर वहां चली गई थी.

पत्नी, सास व संजू के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज 

जबकि उसका भतीजा विश्वास काला अंब में प्राइवेट नौकरी करता था. 5 जून को विश्वास अपने ड्यूटी पर जा रहा था,  लेकिन अचानक बीच रास्ते से वह घर वापस आ गया. घर आकर उसने देखा कि उसकी पत्नी युवक संजू के साथ आपत्तिजनक हालत में थी. इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. झगड़ा होने की सूचना मिलते ही उसकी सास भी वहां आ गई, मगर सांस ने अपनी बेटी को कुछ कहने की बजाय यह कहा कि वह इसमें क्या कर सकती है. वही ओमप्रकाश का आरोप है कि दबाव के चलते उसके भतीजे विश्वास ने जहरीला पदार्थ निकला है, विश्वास ने सारी बात फोन पर उन्हें बताई है. गांव वालों ने भी बताया कि उसका भतीजा तालाब के पास पड़ा हुआ है और उसके मुंह से झाग आ रहे हैं.

यह भी पढ़े   अंबाला में कारोबारी को बुलाया घर, हथियार दिखाया और कहा-"जीना चाहते हो तो मंथली देना होगा"

About Monika Sharma