Breaking News

शादी में अड़चन डाल रही थी पत्नी और बेटी, पति और प्रेमिका ने मिलकर कर दिया ये कांड

कुरुक्षेत्र । हरियाणा के कुरुक्षेत्र में अपने से 13 साल उम्र में बड़ी महिला के साथ विवाह करने वाले आरोपित राजकुमार का कैथल की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. बता दें कि उसकी पत्नी शैली  और सौतेली बेटी तानिया इसमें अड़चन बन रही थी. जिसकी वजह से आरोपित राजकुमार  उर्फ राज वर्मा ने  युवती के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी ने कबूला कैथल की युवती के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग 

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने यह कबूल किया है. वही अभी तक 4 दिन बीत गए हैं, लेकिन तान्या का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस द्वारा शनिवार को नहर में सर्च अभियान चलाया गया. रविवार को फिर से अभियान चलेगा. तानिया की मौसी मोनिका व अन्य स्वजन नहर पर टकटकी लगाए बैठे हैं. वहीं आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा. केयूके  थाना प्रभारी राकेश राणा ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि उसका कैथल की युवती के साथ प्रेम प्रसंग था.

यह भी पढ़े   छुट्टी पर आए फौजी ने अपने ही भाई को मारी गोली, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

उनकी मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. उस समय वह पुर्तगाल में रह रहा था. अप्रैल महीने में पुर्तगाल से वापस आने के बाद युवती उस पर शादी करने दबाव बना रही थी. उसने अपनी पत्नी शेली को तलाक देने का दबाव बनाया था, उसकी पत्नी ने तलाक देने से मना कर दिया. उसने शैली की प्रॉपर्टी को हतियाने के लिए मां-  बेटी को मारने की योजना बनाई.

 

साली ने पैसे कमाने भेजा था पुर्तगाल 

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि करनाल के प्रेमनगर निवासी मोनिका ने 20 मई को केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, कि उसकी बड़ी बहन शैली के पति की 2016 में बीमारी के कारण मौत हो गई थी. जिसकी पहली शादी से उसे एक बेटी तानिया है. फेसबुक के माध्यम से करनाल के राजू के साथ उसने शादी की थी. उनके बीच लड़ाई झगड़े होने के बाद में वह उस लड़की को साथ लेकर प्रेम नगर करनाल में किराए के मकान में रहने लग गया था.

यह भी पढ़े   चरखी दादरी के गांव साहुवास में दिनदहाड़े सरपंच की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

उसकी बहन ने पैसों का इंतजाम करके उसके जीजा राजकुमार वर्मा को पैसे कमाने के लिए 2020 में पुर्तगाल भिजवा दिया था. बता दे कि मार्च 2021 में उसका जीजा पुर्तगाल से वापस आ गया और करनाल में उसकी बहन के साथ रहने लगा. उसका जीजा उसकी बहन के साथ अक्सर संतान उत्पत्ति को लेकर झगड़ा करता रहता था. 19 मई की शाम उसके जीजा ने फोन करके बताया था कि उनका बुढेडा नहर के पास एक्सीडेंट हो गया है.

About Monika Sharma