Breaking News

करनाल में बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, ज़मीन के लिए हुआ था विवाद

करनाल । यह घटना करीब रात 12 बजे की है जब करनाल के एक गांव ओगंद में जमीन विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसके चलते छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गयी.बता दे कि पहले बड़े भाई महेंद्र की अपने छोटे भाई सोनू से झगड़ा हुआ. घटना को अंजाम देने के बाद बड़ा भाई महेंद्र फरार हो गया.फिर बड़े भाई ने अपने 30 वर्षीय भाई सोनू की हत्या कर दी.इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी.

यह भी पढ़े   रोहतक में ब्लैक फंगस के इंजेक्‍शन की कालाबाजारी करते फार्मा कंपनी अधिकारी, दबोचे

दोनों भाईयों में होता रहता था पहले भी विवाद

ये दोनों भाई चालक के तौर पर नौकरी करते थे. सोनू की पत्नी अपने 2 छोटे बच्चो के साथ (एक 4 वर्षीय व एक डेढ़ वर्षीय )  अपने मायके गयी हुई थी.आसपास के लोगों ने बताया की ये दोनों वर्षो से अलग रह रहे थे दोनों के जमीन का बटवारा भी हो चुका था लेकिन सोनू का कहना था की उसे गहरा खेत दिया हुआ है जिसके चलते उनकी आये दिन बहस होती रहती थी. सोमवार को भी देर रात दोनों के बीच विवाद हो गया जिसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई सोनू की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

यह भी पढ़े   भिवानी में 300 साल बाद घोड़ी चढ़ा अनुसूचित जाति का दूल्हा, नहीं हुआ कोई विरोध

पुलिस को मंगलवार को दी गयी घटना की सूचना

इस घटना की सूचना मंगलवार को पुलिस को दी गयी. थाना प्रभारी ऋषिपाल ने मौके पर पहुंचकर शव को मर्चरी हाउस करनाल भेज दिया. जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया.टीम ने सभी साक्ष्य जुटाये. पुलिस भी इस मामले में गंभीरता से काम कर रही है.

About Rohit Kumar