Breaking News

पानीपत में दर्दनाक हादसा, मालगाड़ी के नीचे आने से एक साथ 17 गायों की मौत

पानीपत । पानीपत से शनिवार को एक दुखद खबर आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मालगाड़ी के नीचे आने से 17 गायों की मौत हो गई. गनीमत यह रही कि एक गाय और एक बैल की जान बच गई. यह दुर्घटना पानीपत के आसन कला गांव के पास हुई. फिलहाल सभी गायों को जेसीबी की मदद से जमीन में गड्ढा खोदकर दफना दिया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार को रेलवे लाइनों के साथ-साथ कई गाय चल रही थी. तभी एक मालगाड़ी भी वहां से गुजर रही थी ड्राइवर ने गायों को हटाने के लिए हॉर्न बजाया और सभी गायें डरकर उसी ट्रैक के ऊपर आ गई. उसी समय सभी मालगाड़ी की चपेट में आ गई और 17 गायों की मौत हो गई. इस हादसे में 1 गाय और एक बैल बच गए, जिन्हे गौशाला में छोड़ दिया गया है.

यह भी पढ़े   घर से भागकर नेपाल जाने की फिराक में प्रेमी युगल, बॉर्डर पर पकड़े

गौ सेवक आजाद सिंह आर्य ने इस हादसे में ड्राइवर की लापरवाही बताई. उन्होंने कहा कि यदि ड्राइवर ने थोड़ी सी सतर्कता दिखाई होती, तो समय रहते इन सभी की जान बचाई जा सकती थी. उन्होंने कहा कि रेल का इंजन 4 से 5 गायों को घसीटता हुआ आधा किलो मीटर तक ले गया. इससे पहले भी कई बार गायों के साथ ऐसे हादसे हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि रेलवे प्रशासन से कई बार रेलिंग लगवाने की प्रार्थना की जा चुकी है लेकिन प्रशासन की ओर से इस मामले में कोई भी सुनवाई आज तक नहीं हुई.

यह भी पढ़े   सपना चौधरी दिखी नए अवतार में, पोछा लगाते देख चकराए फैंस, वीडियो वायरल

About Rohit Kumar