Breaking News

हिसार के सरसोद गांव में खेत में काम कर रहे युवक को तेजधार हथियारों से काट डाला, मौत

बरवाला । सरसोद गांव के खेतों में एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. युवक की लाश पूरी तरह से खून से सनी हुई थी. अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या तेजधार हथियारों से की गई है. दरअसल सूचना मिली कि सरसोद गांव में खेत में बनी ढाणी में एक युवक का शव पड़ा हुआ है. बीती रात अज्ञात हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी और उसका शव चारपाई के पास छोड़ कर चले गए मृतक प्रदीप की उम्र लगभग 20 वर्ष बताई जा रही है. अपने पिता राजवीर सिंह का वह इकलौता बेटा था.

यह भी पढ़े   सोशल मीडिया पर कार की फोटो देख हैरान हुआ मालिक, पढ़ें पूरा मामला


प्राप्त जानकारी के अनुसार सरसोद में राजली रोड पर वह अपने खेत में रात को सोता था. घटना की सूचना मिलने पर बरवाला के थाना प्रभारी प्रहलाद राय, डीएसपी रोहतास सिहाग, फॉरेंसिक टीम एक्सपोर्ट डॉ अजय और सीआईए टीम के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक युवक को हिरासत में भी लिया है. पुलिस को ऐसी जानकारी मिली है कि हत्या की रात वह उस खेत के आसपास ही था. इसलिए यह शक जताया जा रहा है कि हो सकता है कि इसी ने युवक की हत्या की हो इसलिए पुलिस हर तरीके से इस मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.पूछताछ के बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा.

यह भी पढ़े   हिसार में दर्दनाक हादसा:दो जून की रोटी कमाने निकले मजदूरों का टैंपो गैस के टैंकर से टकराया, महिला की मौत; पांच घायल

About Rohit Kumar