Breaking News

फिल्म “जनहित में जारी” की डेब्यू से खुश हैं एक्टर ईशान मिश्रा, ऐसी लगी फिल्म हाथ…

बॉलीवुड अभिनेत्री नुशरत भरुचा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जनहित में जारी दर्शकों को अच्छा खासा मनोरंजन कर रही है फिल्म निर्माता राज शांडिल्य के प्रोडक्शन में बनने वाली यह फिल्म ईशान मिश्रा की बॉलीवुड में पहली फिल्म है फिल्म जनहित में जारी में ईशान अचानक कुमार की भूमिका में दिखाई दिए हैं केदार ने सभी लोगों का दिल जीत लिया फिल्म के रिलीज होने की कुछ ही दिनों में नुशरत भरुचा और एक्टर ईशान मिश्रा के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है यह फिल्म ईशान मिश्रा की पहली बॉलीवुड डेब्यु फिल्म है जिसमें उनके किरदार ने सभी का दिल जीत लिया।

पहली फिल्म से ही जीत लिए दर्शकों का दिल

अभिनेत्री नुसरत भरुचा फिल्म जनहित में जारी मैं कॉन्डम बेचने वाली लड़की का किरदार में नजर आई है। आपको बता दें कि ईशान मिश्रा ने बॉलीवुड में एंट्री की है। यह फिल्म जनहित में जारी ईशान मिश्रा की पहली फिल्म है। नुसरत भरूचा के साथ ईशान मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म जनहित में जारी मैं ईशान मिश्रा की पहली फिल्म है। उनका किरदार कंडोम प्रोडक्शन कंपनी के सेल्समैन का निभाया है। ईशान मिश्रा के किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। ईशान मिश्रा की इस फिल्म में काफी तारीफ हो रही है। अभिनेता ईशान मिश्रा इस फिल्म में अचानक कुमार का किरदार बाखूबी निभाया है । नए एक्टर की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़े   अनन्या पांडे ने किया खुलासा - पैसे देकर चंकी पांडे ने किया था...

अभिनेता ईशान मिश्रा ने जाहिर की खुशी

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता ईशान मिश्रा की बॉलीवुड में जनहित में जारी पहली फिल्म है जिसने अचानक कुमार के किरदार ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है। अभिनेता ईशान मिश्रा काफी खुश है। एक्टर का कहना है कि डायरेक्टर मेहता के डायरेक्शन में बनने वाली है। फिल्म में ऑडिशन दिया था। जिसमें मेरा ऑडिशन सफल रहा. और मैं डायरेक्टर राज का बहुत बड़ा फैन हूं। मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म “ड्रीम गर्ल है” जो इन्हीं के डायरेक्शन में बनी हुई है. फिल्म “जनहित में जारी” के लिए मेरा पहला ऑडिशन था। ऑडिशन सफल रहा। मैं का शुक्रगुजार हूं। मुझे पहली बार में सिलेक्ट कर लिया गया। “जनहित में जारी” एक सामाजिक मुद्दे पर बनकर तैयार हुए। मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बना। ये फिल्म का सन्देश लोगो तक पहुँचाना बहुत अच्छा काम है. इस विषय पर फिल्म करने में मुझे कोई शर्मिंदगी नहीं है. अभिनेता ने कहा की नुसरत भरुचा जैसी अभिनेत्री के साथ काम करके अच्छा अनुभव प्राप्त किया है। एक्टर ने बताया की पहली बार काम करने का मौका विजय राज और बिजेंद्र राज जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। मैं बहुत खुसकिश्मत हूं। जिनसे बहुत कुछ सिखने को मिलता है। इस फिल्म का ज़्यदातर सीन मेरे शहर ग्वालियर में ही फिल्माया गया है।

यह भी पढ़े   दिलीप कुमार शारुख खान को मानते थे अपना बेटा, लेकिन दिलीप कुमार की मौत के बाद ये सख्श बन गया 6700 करोड़ का मालिक

About Monika Sharma