Breaking News

13 साल की आयशा को स्कूल यूनिफार्म में देख सब्र खो बैठे थे जैकी दादा – आयशा तो सौतन संग रहने तक को तैयार थी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक जमाने में जैकी श्रॉफ पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया करते थे। आज भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है, लेकिन आज भी जैकी श्रॉफ अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा चर्चा बने रहते हैं। फिल्मी करियर के दौरान जैकी श्रॉफ में लगभग 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। और अपने जबरदस्त किरदार और अभिनय से लोगों का काफी जबरदस्त मनोरंजन किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग जैकी श्रॉफ को जैकी दादा के नाम से भी जानते हैं। इसकी वजह यह है कि जैकी श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले एक लोकल गुंडे के रूप में जाने जाते थे। जैकी दादा के अलावा लोग जैकी श्रॉफ को जग्गू दादा के नाम से भी काफी ज्यादा जानते हैं। आज आप इस आर्टिकल में इस मशहूर अभिनेता की लव स्टोरी के बारे में जानेंगे। जिसमें कैसे मशहूर अभिनेता अपनी जिंदगी में 13 साल की लड़की पर अपना दिल हार बैठा था। और उससे शादी करने के लिए क्या कुछ नहीं करना चाहता था।

यह भी पढ़े   टाइगर श्रॉफ ने अपने अंदाज में दी दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई, दिया ऐसा तोहफा की दिशा भी हुई हैरान

जैकी श्रॉफ ने आयशा को स्कूल ड्रेस में स्कूल बस के अंदर बैठा देखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता जैकी श्रॉफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने-माने अभिनेता देवानंद साहब ने मौका दिया था। फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद में जैकी श्रॉफ ने फिल्म हीरो के बाद में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा है। लेकिन जहां पर एक तरफ वह हमेशा से अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं, तो दूसरी तरफ जैकी श्रॉफ अपनी निजी जिंदगी में भी काफी ज्यादा चर्चा रहे। एक जमाना था जब जैकी श्रॉफ अपनी लव स्टोरी के पीछे काफी ज्यादा पागल थे। बताया जाता है कि जैकी श्रॉफ और आयशा की प्रेम कहानी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। कुछ खबरों के मुताबिक बताया जाता है कि जैकी श्रॉफ ने सबसे पहले आयशा को स्कूल ड्रेस में स्कूल बस के अंदर बैठा देखा था। उसी समय जैकी श्रॉफ के दिल की घंटियां बजने लग गई थी। बाद में जैकी श्रॉफ आयशा से एक रिकॉर्डिंग स्टोर में मिले थे। उसके बाद में बातचीत का सिलसिला चालू हुआ।

जैकी श्रॉफ के प्यार में पागल आयशा ने जैकी की गर्लफ्रेंड को खत लिखा

रिकॉर्डिंग स्टोर में मिलने के बाद में जैकी श्रॉफ उर्फ जग्गू दादा ने आयशा की मदद रिकॉर्डिंग पसंद करवाने में की थी। जिसकी वजह से आयशा और जैकी श्रॉफ के बीच में बातचीत का सिलसिला चालू हुआ। बातचीत के बाद में पता चला कि जैकी श्रॉफ की पहले से एक गर्लफ्रेंड है जो कि अमेरिका पढ़ाई करने गई है। धीरे-धीरे इन दोनों के बीच में काफी ज्यादा नजदीकया बढ़ने लगी। मस्ती करने के दौरान आयशा जैकी श्रॉफ की प्यार में इस कदर पागल थी, कि वह उससे ही शादी करना चाहती थी। जैकी श्रॉफ के प्यार में पागल आयशा ने जैकी श्रॉफ की गर्लफ्रेंड को एक खत तक लिख डाला था। इस खत में आयशा ने लिखा था कि तुम अपनी पढ़ाई करके वापस क्यों नहीं लौट जाती। हम दोनों मिलकर जैकी श्रॉफ से शादी कर लेंगे और दोनों बहनों की तरह रहेंगे। इसके बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुद जैकी श्रॉफ ने खुलासा किया था, कि अगर उस समय मेरी गर्लफ्रेंड वापस आ जाती तो आज मेरे एक नहीं बल्कि 2 पत्नियां होती। आज जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आयशा शादीशुदा जिंदगी में काफी भी ज्यादा खुश है।

यह भी पढ़े   ऐश्वर्या राय बच्चन के पास फिल्म इंडस्ट्री के अलावा कहा से आते है इतने रूपए, ऐश्वर्या राय के पास है इतने रुपये...

About Rohit Kumar