Breaking News

पुलिस ही चाेर: पुलिस वालों के ही घर में चोरी करता था जेल वार्डन, वर्दी में ही करता था चोरी

रोहतक । हरियाणा के रोहतक में पुलिसकर्मियों के घर चोरी करने का मामला सामने आया था. बता दे कि इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई आम चोर नहीं था, बल्कि वह खुद हरियाणा जेल पुलिस का वार्डन है. वह फरीदाबाद की नीमका जेल में तैनात था. यह खुलासा पुलिस लाइन से साढे सात लाख के जेवर चोरी करने के आरोप में रिमांड  पर गए आरोपी नेे किया.

पुलिसकर्मियों के घरों में चोरी करने वाला खुद था पुलिस में तैनात 

वहीं पुलिस ने खुलासा किया कि नौकरी के दौरान ही आरोपी जुए और नशे की लत में फस गया था. इसकी वजह से उसका वेतन से काम नहीं चल रहा था. फिर उसने इस अपराध की प्लानिंग की. इस मामले में हैरानी की बात है कि उसने जहां भी चोरिया कि वह पुलिस कर्मचारियों के घर थे. वह वर्दी पहन पुलिस लाइन में जाता और बंद मकानों को निशाना बनाता. उस पर रोहतक के साथ-साथ करनाल और अन्य जिलों में भी मामले दर्ज है. कोई भी चोरी नहीं है जिसमे वह मौके पर पकड़ा गया हो. बता दे कि वह डबवाली का रहने वाला है और सिरसा में भगत सिंह कॉलोनी में शादीशुदा है. उसके एक बेटा और एक बेटी है. उसकी इन हरकतों की वजह से उसका परिवार भी उसे परेशान आ चुका है.

यह भी पढ़े   महिला की बेरहमी से हत्या, झज्जर में मिला कटा हुआ सिर और रोहतक में मिला धड़

बता दें कि आरोपी के पास से 20 तोले सोना बरामद किया गया है. उसे 3 दिन के रिमांड पर लिया गया था. वही हवलदार प्रदीप परिवार के साथ पुलिस लाइन स्थित मकान में रहता है. 30 दिसंबर की रात वह परिवार के साथ शादी समारोह में गया हुआ था. इसी दौरान मकान का ताला तोड़कर नकदी व अन्य सामान चोर चोरी करके ले गया. चोर ने करीब साढे सात लाख के जेवरात चोरी किए. इस मामले की जांच हेड कॉन्स्टेबल अनिल कुमार ने की. जांच के दौरान सामने आया कि चोरी सिरसा जिले के डबवाली गांव निवासी जसविंदर ने की है. वह चोरी के मामले में गुरुग्राम की भोंडसी जेल में बंद है. पुलिस ने आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया. आरोपी जसविंदर से पूछताछ की गई उसने बताया कि वह हरियाणा पुलिस में जेल वार्डन के पद पर तैनात था.

यह भी पढ़े   पति की मौत के बाद जिसका किया पालन पोषण, आज उसी बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

About Monika Sharma