Breaking News

नुसरत भरुचा की “जनहित में जारी” ने शुरू किया अपना असर दिखाना, एक दिन में किया कमाल

फिल्मी जगत में अपनी जगह बनाने वाली नई अभिनेत्रियों में से नुशरत भरुचा का नाम काफी चर्चा में है नुसरत भरुचा की फिल्मजनहित में जारी” की बॉक्स ऑफिस कमाई में पहले दिन धीमी रही। लेकिन फिल्म के दूसरे दिन कमाई में इजाफा हुआ है फिल्म जनहित में जारी की दूसरे दिन फिल्म दूसरे दिन शानदार प्रदर्शन किया है किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म जनहित में जारी” और आगे भी बढ़ोतरी कर सकती है। फिल्म जनहित में जारी मैं नुसरत भरुचा कंडोम गर्ल के रूप में दिखाई गई हैं जिसको लेकर उनका लोगों को सार्वजनिक संदेश दिया इतने कम में देख सकेंगे फिल्म जनहित में जारी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म जनहित में जारी” ने पहले दिन की रफ्तार बहुत धीमी रही. इसको लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि अगर आने वाले दिनों में भी फिल्म का यही हाल रहा तो मेकर्स ने कहा कि फिल्म जनहित में जारी” एक कंडोम गर्ल की कहानी है जिसमें नुशरत भरुचा कंडोम बेचती दिखाई दी हैं ।

मेकर्स का कहना है कि फिल्म जनहित में जारी” का दूसरा दिन कमाई में बढ़ोतरी हुई इसको लेकर मेकर्स खुश है मेकर्स का कहना है कि यह फिल्म एक-दो दिन और ऐसे ही अपनी रफ्तार पकड़ी रही तो बहुत जल्द सफल मूवी में शामिल हो जाएगी। फिल्म जनहित में जारी” की सिनेमाघरों में टिकट की कीमत बहुत ही कम रखी गई है. जिससे हमारे दर्शक फिल्म को देखने में कोई संकोच ना करें। इसलिए फिल्म के टिकट के दाम इतने कम रखे गए हैं. फिल्म का दाम लगभग 100 रुपए रखा गया है। लोगों का कहना है कि फिल्म के खराब प्रदर्शन के कारण इसका टिकट 100 रुपए रखा गया है।

यह भी पढ़े   क्रिकेट के बाद फिल्म इंडस्ट्री में करेंगे एंट्री, धोनी इस अभिनेता के साथ आने वाली है फिल्म में नज़र

जनहित में जारी” फिल्म का चला जादू

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म नुसरत भरुचा की जनहित में जारी” की ओपनिंग की कमाई लगभग 50 लाख रुपए की थी। लेकिन फिल्म ने दूसरे दिन कमाई में अच्छा इजाफा किया है. 2 दिन में इसकी कमाई तकरीबन 70 लाख रुपए हो गई है। इस फिल्म में कम से कम 2 दिन के अंदर 60% बढ़ोतरी हुई है। इस फिल्म से अभी आगे और भी उम्मीद बाकी है। देखना यह है कि आने वाले दिनों में यह जनहित में जारी” सफलता हासिल कर सकती है। नुशरत भरुचा इस अवतार में पहली बार लोगों को दिखाई दी। नुसरत भरुचा के किरदार की काफी तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़े   ऐश्वर्या राय बच्चन के पास फिल्म इंडस्ट्री के अलावा कहा से आते है इतने रूपए, ऐश्वर्या राय के पास है इतने रुपये...

आइए जानते हैं नुसरत भरुचा की “जनहित में जारी”…

जनहित में जारी” में नुशरत भरुचा का एक अलग ही किरदार दिखाई दिया है। जोकि इससे पहले किसी भी अभिनेत्री ने नहीं निभाया है। नुशरत भरुचा फिल्म जनहित में जारी मैं एक ऐसी लड़की का किरदार अदा किया है। जो कोई लड़की नहीं करना चाहिए।गौरतलब है कि नुसरत भरुचा इस फिल्म में एक कंडोम बेचने वाली लड़की का भूमिका में दिखाई दी है। जिसको कंडोम बेचने में पहले तो आपत्ती होती है. लेकिन बाद में वह इस काम को सार्वजनिक समझने लगे। फिल्म “ड्रीम गर्ल ” के डायरेक्टर उमंग कुमार ने ही इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी बाकी फिल्मों से बहुत ही हटके है। दर्शकों के प्रति अलग-अलग प्रतिक्रियाएं मिल रही है। पहले तो यह फिल्म सभी यूनिक लगी लेकिन बाद में नई फिल्म सार्वजनिक तौर पर फिल्माई गई है।

About Monika Sharma