Breaking News

श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने एक ही सख्श के साथ बितायी सारी रात – बोनी कपूर के कंट्रोल से बाहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी को आज हर कोई जानता है। आज भले ही श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं रही है, लेकिन आज भी उनका किरदार लोगों के दिल और मन में बसा हुआ है। क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए श्रीदेवी ने एक नई कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी है। आज भले ही श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है लेकिन उनकी यादें आज भी फैंस को कहीं ना कहीं महसूस होती है। वही बात करें श्रीदेवी फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी में भी काफी ज्यादा चर्चा का विषय रही है। आज इस आर्टिकल में आप श्रीदेवी की दो बेटियों के बारे में जानने वाले हैं जो आजकल काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी ने मशहूर अभिनेता बोनी कपूर के साथ शादी की थी। बोनी कपूर के साथ शादी के बाद में श्रीदेवी की दो बेटियां जिसमें से एक का नाम खुशी कपूर और दूसरे का नाम जहान्वी कपूर है। आज यह दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में और अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है।

खुशी कपूर और जहान्वी कपूर ने  एक लड़के के साथ रात बितायी

जहान्वी कपूर और खुशी कपूर दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स है। जो कि अब धीरे-धीरे बड़ी हो रही है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम कर रही है। आज हर कोई जहान्वी कपूर को जानता ही है, जहान्वी कपूर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। इसके अलावा खुशी कपूर अब जल्दी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करती हुई नजर आएगी। वह फिलहाल किसी नई स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही है, जिसकी वजह से वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना धमाल मचा सकें। अभी हाल ही में खुशी कपूर और जहान्वी कपूर एक लड़के के साथ रात बिताती भी नजर आई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। इस वजह से आज एक बार अपनी बेटियों की वजह से लोग श्रीदेवी को याद करते हुए नजर आ रहे हैं, बताया जा रहा है कि खुशी कपूर और जहान्वी कपूर दोनों ही नई जनरेशन की लड़कियां हैं। जो अक्सर क्लब और पार्टियों में इंजॉय करती नजर आती हैं। इसके अलावा खुशी कपूर और जहान्वी कपूर इतनी ज्यादा क्लोज है कि यह दोनों एक दूसरे के साथ कई बार क्लब में लेट नाइट पार्टी करती भी नजर आती है। हाल में इनके साथ लेट नाइट पार्टी में यह दोनों एक अनजान शख्स के साथ अपनी रातें बिताती हुई नजर आई हैं।

यह भी पढ़े   फिल्मो में काम न मिलने की वजह से कुछ इस तरह गुजरा कर रहे आफताब शिवदासानी, बिना फिल्मो में काम किये ही जी रहे है लक्ज़री लाइफ

शख्स का नाम ओरहान अवात्रमानी

फिलहाल कुछ ऐसा ही हुआ की ये दोनों ही लड़कियां खुशी कपूर और जहान्वी कपूर किसी अनजान लड़के के साथ अपनी रात बिताती हुई नजर आई। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में जहान्वी कपूर और खुशी कपूर दोनों उस लड़के के दोनों साइड खड़ी है और बीच में वह लड़का अपने बेबाक अंदाज में अपना फोटोशूट करवा रहे हैं। कुछ खबरों से पता चला है कि खुशी कपूर और जहान्वी कपूर को लेट नाइट पार्टियां करना काफी ज्यादा पसंद है। और वह जिस लड़के के साथ अपना यह फोटोशूट करवा रही है, वह इन दोनों का खास दोस्त है जो कि इनके साथ स्कूल के समय से हैं। उस शख्स का नाम ओरहान अवात्रमानी है। जोकि जहान्वी कपूर और खुशी कपूर का स्कूलमेट भी है। फिलहाल लोग इस लड़के से ज्यादा दोनों जहान्वी कपूर और खुशी कपूर के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। जिनमें यह लेट नाइट पार्टी करते हुए अनजान शख्स के साथ अपनी रातें बिताते हुए नजर आ रही है.

यह भी पढ़े   बर्थडे विशेष: सोनम कपूर एक्टिंग से पहले कर चुकी हैं यह काम, नहीं बनना चाहती थी एक्टर, शादी से पहले इस सेलेब्स को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस...

About Rohit Kumar