Breaking News

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई का प्रण पूरा होने पर समर्थक ने कटवाई 8 साल बाद दाढी

सिरसा । नेताओं के फैन तो बहुत होते हैं. वहीं चुनाव के समय हर कार्यकर्ता अपनी अपनी पसंद की पार्टी को वोट दिलाने के प्रयास करते हैं. लेकिन हरियाणा प्रदेश में ऐसे अनोखे कार्यकर्ता भी है जो नेताओं के लिए ऐसा प्रण ले लेते हैं जिन्हें पूरा करने के लिए सालों का इंतजार करना पड़ता है.

8 साल बाद भरोखा निवासी ओमप्रकाश ने बनवाई दाढ़ी 

बता दें कि यह मामला हरियाणा के सिरसा का है. जहां जेबीटी घोटाले के मामले में दोषी इनेलो सुप्रीमों चौधरी ओमप्रकाश चौटाला कि 10 साल की सजा पर जेल से रिहाई की घोषणा के बाद सिरसा के गांव भरोखा  निवासी 65 वर्षीय ओमप्रकाश ने करीब 8 साल बाद अपनी दाढ़ी बनवाई. बता दें कि वर्ष 2013 में इनेलो सुप्रीमो की गिरफ्तारी के बाद गांव भरोखा निवासी ओमप्रकाश नाई ने प्रण लिया था जब तक ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई नहीं हो जाती, तब तक वह दाढ़ी मूछ नहीं बनवाएंगे.

यह भी पढ़े   ओमप्रकाश चौटाला की सजा पूरी, रिहाई के बाद अगले 6 साल नहीं लड़ सकेंगे चुनाव

वीरवार को गांव में आयोजित समारोह के दौरान ओमप्रकाश ने अपनी दाढ़ी,  मूछें  बनवाई और खुशी में लड्डू भी बांटे. इस मौके पर सुनैना चौटाला व इनेलो जिला अध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला ने विशेष रूप से शिरकत की. ओमप्रकाश ने बताया कि दाढ़ी के बालों को वह संभाल कर रखेगा और हरिद्वार जाकर गंगा में प्रवाहित करेगा. ओमप्रकाश ने बताया कि वे बरसों से इनेलो पार्टी से जुड़ा हुआ है. खुद इनेलो सुप्रीम चौधरी ओमप्रकाश चौटाला एंड अभय सिंह चौटाला उसे जानते हैं. वे उसके बेटे बेटियों की शादी में आशीर्वाद देने भी आए थे.

यह भी पढ़े   हरियाणा में आज से दौड़ेंगी वोल्वो बसें, ऑनलाइन होगी टिकट बुकिंग

About Monika Sharma