Breaking News

कलयुगी बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर मां को उतारा मौत के घाट, बहन को हुआ संदेह तो फूटा भंडा

जींद । हरियाणा के जींद में भिवानी रोड शर्मा नगर मे बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी. बता दे कि शव को गांव गामड़ा हिसार ले जाकर अंतिम संस्कार कर शव को खुर्द -बुर्द कर दिया गया. इस वारदात का खुलासा 2 दिन बाद हुआ. पुलिस ने मृतिका की बेटी की शिकायत के आधार पर भाई व उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का तथा शव को खुर्द बुर्द करने का मामला दर्ज किया.

मां बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला आया सामने

पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है. बता दे कि गांव गामड़ा हाल आबाद शर्मा नगर निवासी 48 वर्षीय विमला अपनी बेटी सपना के साथ किराए के मकान में रह रही थी. विमला के पति आजाद की डेढ़ दशक पहले मौत हो चुकी है. वहीं विमला का बेटा विनोद अपने दादा दादी के साथ गांव गामड़ा में रह रहा था. फिर वह गामड़ा से गुरुग्राम जाने की बात करता हुआ घर से निकल गया. 29 जून अलसुबह विनोद अपनी बहन सपना तथा दोस्त आशु को शर्मा नगर ले गया. जब वे अंदर पहुंचे तो विमला फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी.

यह भी पढ़े   शर्मसार करने वाली घटना: 17 साल के छात्र के साथ महिला टीचर फरार

वही विनोद ने अपनी बहन सपना को अपने दोस्त आशु के साथ गांव भेज दिया. और अपनी मां के शव को पिकअप में डालकर गाव गामड़ा में ले गया. जहां पर बिना ही रिश्तेदारों के जल्दी-जल्दी में विमला का अंतिम संस्कार कर दिया गया. यहां तक कि सपना को अपनी मां का चेहरा भी नहीं देखने दिया. सपना को अपने भाई की हरकतों पर शक हुआ तो वह 29 जून को पुलिस स्टेशन पहुंची. उसने पुलिस में मां की संदिग्ध मौत पर शक जताया. मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी जितेंद्र खटकड़ शहर थाना प्रभारी डॉ सुनील फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया. वही सपना ने आरोप लगाया कि उसके भाई विनोद ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उनकी मां की हत्या की है. पुलिस ने मृतिका के बेटे समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़े   जींद में सुबह सैर के लिए निकले स्कूल संचालक को गोलियों से भुना, मौत

About Monika Sharma