Breaking News

कंगना की धाकड़ हुई धड़ाम, शुरू हुई आगामी फिल्म की शूटिंग

मुंबई। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह धड़ाम हो चुकी है फिल्म की असफल होने पर कंगना को लोग काफी ट्रॉल कर रहे हैं। कंगना को लोग काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं और उनकी आगामी फिल्म को लेकर भी कंगना को बहुत कुछ सुनने को मिल रहा है ।दरअसल कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस इस फिल्म को खुद निर्देश कर रही है। फिल्म मणिकर्णिका के बाद कंगना की यह दूसरी फिल्म है जिसे वह खुद डायरेक्ट करेंगी कंगना की आने वाली फिल्म के बारे में आइए हम आपको बताते हैं।

अपनी दूसरी फिल्म को डायरेक्ट करेंगी कंगना

कंगना की धाकड़ हुई धड़ाम, शुरू की आगामी फिल्म की शूटिंग।

कंगना रनौत की आने वाली कई फिल्में बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है कंगना रनौत ने खुद अपनी आगामी फिल्मों का ऐलान किया है ।धाकड़ के बाद एक्ट्रेस पूर्व देश की प्रथम महिला पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर फिल्माई जाएगी। इमरजेंसी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इमरजेंसी फिल्म में इंदिरा गांधी के द्वारा चलाई गई देश में इमरजेंसी को लोगो को फिल्म के जरिया दर्शाया जाएगा। कंगना फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल अदा करती नजर आएंगे और बता दें कि यह फिल्म डायरेक्शन करेंगे।

यह भी पढ़े   फिल्मो में काम न मिलने की वजह से कुछ इस तरह गुजरा कर रहे आफताब शिवदासानी, बिना फिल्मो में काम किये ही जी रहे है लक्ज़री लाइफ

कंगना को किया जा रहा है ट्रॉल

कंगना की धाकड़ हुई धड़ाम, शुरू की आगामी फिल्म की शूटिंग।

फिलहाल कंगना रनौत शूटिंग के लिए राजधानी दिल्ली में है बीते दिन सेलिब्रिटी कंगना रनौत का एक वीडियो वायरल किया था । जिसमें कंगना रनौत काला चश्मा और साड़ी पहनी हुई दिखाई दे रही थी एक्ट्रेसेस इस अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही थी। इस वीडियो पर पहले से ही लोगों की खरी खोटी बातें सुनने को मिल रहे हैं।

कंगना की आने वाली फिल्मों को भी लोगों ने बताया बकवास

कंगना की धाकड़ हुई धड़ाम, शुरू की आगामी फिल्म की शूटिंग।

दर्शकों का कहना है कि कंगना रनौत जो इस वीडियो में दिखाए गए खुद के लिए कौन दरवाजा खुला हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी फिल्म को खिल्ली उड़ा रहे हैं। जब से यह खबर फैली है कि कंगना की अगर फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं तभी से लोग उन्हें निशाने पर ट्रॉल में है एक आलोचक ने यह तक लिख दिया कि धाकड़ के गाने एक और फ्लॉफ मूवी की तैयारी में है कंगना तो वहीं अन्य ने लिखा बाय प्लस सिक्योरिटी इतना टशन फिर भी फिल्म हिट नहीं हो पाई कंगना रनौत के एटीट्यूड को देखकर लोग उन्हें ट्रॉल कर रहे हैं और उनका मजाक बना.

यह भी पढ़े   प्रियंका चोपड़ा की नई तस्वीरों को देख फैंस हो गये बेकाबू , ग्लैमरस में दिखाया नया ही अंदाज़

बता दें कि कंगना रनौत ने अपनी हाल ही में एक स्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी इसमें उन्होंने कहा कि मैं फिल्म की शूटिंग कर चुकी है एक्ट्रेस पोस्ट में सफेद कुर्ता पजामा पहने देख रही हैं और उनके साथ अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं एक्ट्रेस ने यह भी लिखा सभी रोज जो मैं प्लेस करती हूं इसमें से सबसे ज्यादा मैं फिल्ममेकर बनकर अच्छा मैसेज करती हूं आपको बता दें कि इमरजेंसी बीते साल एक्ट्रेस के को एप्प फिल्म को बनाने और इसे डायरेक्ट करने का ऐलान किया।

About Monika Sharma