Breaking News

कन्हैयालाल मर्डर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी सामने, 26 वार, गर्दन पर 10 गहरे जख्म….

 

हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में मारे गए टेलर कन्हैया लाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अब दुनिया के सामने आ चुकी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में कन्हैया लाल की मौत से जुड़े कई बड़े खुलासे हुए हैं, कन्हैया लाल के शरीर पर कुल 26 वार किए गए थे, और गर्दन पर भी जगह-जगह से काटने की कोशिश की गई। जिसके निशान भी उनके गले पर मौजूद मिले। उदयपुर शहर के धान मंडी थाना इलाके में 28 जून को 2 लोगों ने टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद से ही देशभर में इस घटना को लेकर काफी ज्यादा आक्रोश है, हर कोई इस घटना को लेकर कड़ी से कड़ी निंदा करता नजर आया है।

कन्हैया लाल उदयपुर के रहने वाले थे। उदयपुर में भूत महल के पास सुप्रीम टेलर्स के नाम से वह अपनी दुकान चलाते थे। कन्हैयालाल उदयपुर में ही गोवर्धन विलास इलाके में रहते थे, और काफी लंबे समय से कन्हैयालाल मालदा स्ट्रीट में टेलर का काम कर रहे थे। हाल ही में कन्हैया लाल ने नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन कर दिया था, मौत से पहले 6 दिनों तक कन्हैयालाल ने अपनी टेलर की दुकान नहीं खोली थी। और मंगलवार को ही जब कन्हैयालाल ने 6 दिन बाद दुकान खोली तो, हत्यारों ने कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान में आ गए। हत्यारों ने कन्हैया लाल का वीडियो बनाया, इस वीडियो में यह साफ साफ दिखाई दे रहा है कि कन्हैयालाल पहले तो एक शख्स की कपड़ों के नाप लेते नजर आ रहे हैं। थोड़ी देर बाद में ही वह दोनों लोग मिलकर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर देते हैं। वही बात करे कन्हैया लाल के परिवार की, तो कन्हैया लाल के परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। हाल ही में कन्हैया लाल को नूपुर शर्मा के समर्थन की वजह से जेल भी जाना पड़ा था। जहां से कुछ समय बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

यह भी पढ़े   दर्दनाक: हरियाणा के कॉलेज स्टूडेंट को पहले जहरीला पदार्थ खिलाया फिर........

कन्हैया लाल ने कुछ समय पहले ही नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट लिखी थी। यह पोस्ट लिखने के बाद में उनका एक पड़ोसी नाजिम कन्हैया लाल के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया था। मामला दर्ज कराने के बाद में पुलिस द्वारा कन्हैयालाल को गिरफ्तार किया गया था। कन्हैयालाल को जमानत मिलने के बाद से लगातार उन्हें जान से मारने की धमकियां आ रही थी, जान से मारने की धमकियों से परेशान होकर कन्हैयालाल 15 जून को पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज कराई थी, कि लोग उन्हें मारने की धमकी दे रहे हैं। लेकिन पुलिस की लापरवाही की वजह से पुलिस ने इस पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया। ना ही इस पर कोई कार्रवाई की। हत्या के बाद इस हत्या के आरोपी रियाज और मोहम्मद गोस जो कि उदयपुर के रहने वाले हैं। उन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है, यह बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी पाकिस्तानी संगठन दावते इस्लामी की ऑनलाइन कोर्स से जुड़े थे। कन्हैया लाल की हत्या के बाद कन्हैया लाल का पूरा परिवार सदमे में है, और हर कोई इस घटना से भयभीत है।

यह भी पढ़े   पानीपत में मानवता शर्मसार, गंदे पानी की नाली में 4 माह का भ्रूण मिलने से मचा हड़कंप

SOURCE

SOURCE  

About Rohit Kumar