Breaking News

कपिल शर्मा ने कुछ इस तरीके से दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, फैंस की आँखे हुई नम

हाल ही में सिद्धू मूसे वाले के बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। जहां पर उन्हें हर कोई श्रद्धांजलि देता नजर आया, अभी हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कपिल शर्मा ने कनाडा में चल रहे अपने लाइव शो के दौरान सिद्धू मूसे वाले को श्रद्धांजलि दी है। कपिल शर्मा को तो आज हर कोई जानता है, कपिल शर्मा कॉमेडी के बेताज बादशाह हैं। लेकिन वह अभी अपने किसी लाइव इवेंट के लिए कनाडा गए हुए हैं। इस शो के दौरान ही 25 जून यानी कि शनिवार को उन्होंने शो के बीच में मशहूर पॉपुलर सिंगर सिद्दू मूसे वाला को श्रद्धांजलि देते हुए उनको याद किया। याद करने के दौरान कपिल शर्मा ने शो के बीच में मशहूर सिंगर सिद्धू मूसे वाले का एक गाना गाया, जैसे सुनने के बाद हर कोई इस पर अपना रिएक्शन दे रहा है.

कपिल शर्मा ने सिद्धू मूसे वाले का मशहूर 295 गाना गाया

सिद्धू मूसे वाला के मौत के बारे में हम आपको बता दें कि पिछले महीने 29 मई को सिंगर सिद्धूमूसेवाला को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन पर लगातार कई गोलियों की फायरिंग की गई थी, सिद्दू मूसे वाला की हत्या की घटना का अंजाम मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने उठाया। वही लॉरेंस बिश्नोई खुद फिलहाल अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। लेकिन इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने ये हत्या अपने ऊपर ली है। इस हत्या के सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई से भी दिल्ली पुलिस सहित पंजाब पुलिस भी बहुत ज्यादा कड़ी पूछताछ कर रही है। दूसरी तरफ अभी कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ वर्ल्ड टूर पर है। जहां पर उन्होंने कनाडा में अपनी टीम के साथ ही सिधु मुसेवाला को याद करते हुए उनका मशहूर गाना गाया। सिद्धू मूसे वाला का मशहूर गाना 295 गाया, कपिल शर्मा का यह परफॉर्मेंस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े   फैंस के पास नहीं है टिकट खरीदने के पैसे, "धाकड़" और "सम्राट पृथ्वीराज" के फ्लॉफ होने पर, एक्टर ने उड़ाया अक्षय कुमार का मजाक, बोल दी इतनी बड़ी बात

सिद्धू मूसे वाला के इस गाने पर जबरदस्त रिएक्शन भी दिया

कपिल शर्मा ने सिद्धू मूसे वाले का मशहूर 295 गाना गाया। इस दौरान कपिल शर्मा ने सिद्दू मूसे वाला के साथ केके और दीप सिद्धू, कबड्डी प्लेयर संदीप सिंह को भी इस गाने के माध्यम से श्रद्धांजलि दी। यह वीडियो द कपिल शर्मा शो के ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया गया, जिसके कैप्शन में यह भी लिखा हुआ है ‘ट्रिब्यूट टू लीजेंड्स’ कपिल शर्मा की परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. हर कोई कपिल शर्मा के परफॉर्मेंस देख एक बार फिर से सिद्धू मूसे वाला के मौत के गम में डूबता नजर आया। और हर कोई सिद्दू मूसे वाला को याद करता नजर आया। जहां पर पूरी भीड़ ने सिद्धू मूसे वाला के इस गाने पर जबरदस्त रिएक्शन भी दिया। कपिल शर्मा के साथ-साथ उनकी पूरी टीम सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा आदि कलाकार भी इस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर मौजूद रहे।

यह भी पढ़े   अनिल कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर ने जुगजुग जियो का अलग ही जबरदस्त तरीके से किया प्रमोशन

About Rohit Kumar