Breaking News

जन्मदिन की पार्टी में करण जौहर को अपने पार्टनर की कमी महसूस हुई, बाद में बता दिया पूरा दुःख

बॉलीवुड इंडस्ट्री वैसे भी कई बातों के लिए पहले से ही बदनाम है। वही बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेता और अभिनेत्रियां अपनी आधी उम्र होने के बाद भी आज तक कुंवारे नजर आते हैं। जिनकी वजह से उनके दुख कई बार झलक कर सामने आ जाते हैं। अगर बात की जाए मशहूर अभिनेता सलमान खान के बारे में तो सलमान खान अपनी आधी से ज्यादा उम्र के हो चुके हैं, और अब तक कुंवारे हैं। इस मामले में सलमान खान अकेले ऐसे अभिनेता नहीं है जो कुंवारे हैं। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर जो कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक हैं। वह अभी तक कुंवारे हैं, अभी हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन मनाते हुए एक बहुत बड़ी पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। जिसमें कई बड़े-बड़े कपल्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग शामिल हुए थे। करण जौहर की बर्थडे पार्टी को देखकर यह तो साफ-साफ अन्दाज़ा लगाया जा सकता है, कि करण जौहर कोई छोटी मोटी हस्ती नहीं है। उनकी बर्थडे पार्टी में कई ऐसे बड़े बड़े सितारे शामिल हुए जो किसी पार्टियों में शिरकत करते हुए नजर नहीं आते। वही इन सभी को इतना खुश देखते हुए करण जोहर बेहद ज्यादा निराश हुए हैं। अपनी ही जन्मदिन की पार्टी में करण जौहर को अपने पार्टनर की कमी महसूस हुई। जिसकी वजह से उनका दर्द उनके चेहरे पर साफ साफ झलक रहा था।

यह भी पढ़े   सलमान खान को सुनील सेट्टी की बेटी से हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफ़ी, चुपचाप देखते रहे अरबाज खान

करण जौहर ने बताया कि 50 साल की उम्र में भी अब तक कोई पार्टनर नहीं

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक करण जोहर हमेशा से ही अपनी एक अलग पहचान रखते हैं। वह हमेशा अलग पहचान के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अभी हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है। जिसके बाद से वह सुर्खियों में छाए हुए हैं, अपने जन्मदिन के खास अवसर के बाद में करण जौहर ने खुलासा करते हुए बताया कि वह अपने पार्टनर को लेकर काफी ज्यादा दुखी हैं, क्योंकि 50 साल की उम्र में भी अब तक उनके कोई पार्टनर नहीं है। जिसकी कमी उनको कई बार महसूस होती है, करण जौहर की आने वाली फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को रिलीज होने जा रही है, इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान बड़े बड़े सितारों के साथ करण जौहर भी घूमते नजर आ रहे हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान किसी शख्श ने उनकी शादी को लेकर उनसे सवाल कर लिया। जिसके बाद में करण जौहर अपने आप को नहीं रोक पाए और अपना दुख जताते हुए अपने पार्टनर की कमी को बताया।

यह भी पढ़े   सैयामी खेर के साथ जोड़ी जमाएंगे अभिषेक बच्चन, लीक हुआ "घूमर" का फर्स्ट लुक

करण जौहर हमेशा अकेला ही बैठकर खाना खाता हूँ , मेरे साथ बात करने वाला कोई नहीं

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर की कई बार शादी होते होते रुकी है, वह कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों और लड़कियों को डेट कर चुके हैं। लेकिन किसी कारण बस उनकी शादी नहीं हो पाई जिसका खुलासा कई बार हो चुका है। लेकिन इस बार करण जौहर से जो सवाल पूछे गए, उनके बाद उनका दुख साफ-साफ झलक कर सामने आया अपने पार्टनर की कमी को बताते हुए करण जौहर ने आगे कहा कि मैं जब भी घर जाता हूं, तो मुझे घर के अंदर अपने पार्टनर की कमी साफ साफ झलकती है। क्योंकि मैं हमेशा अकेला ही बैठकर खाना खाता हूं। मेरे साथ बात करने वाला कोई नहीं। मुझे घर में एक ऐसे पार्टनर की जरूरत है। जो मुझे खाना परोसा, मेरी भावनाओं को समझें, मेरा साथ दें। इसके बाद में यह तो साफ हो गया कि 50 की उम्र होने के बाद भी करण जौहर को किसी ऐसे पार्टनर की जरूरत है जो उनको समझ सके।

About Rohit Kumar