Breaking News

ऊप्स मोमेंट का शिकार होते नजर आई करीना कपूर, इस ड्रेस को पहनकर यह भांप चुकी थी करीना कपूर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर को आज हर कोई जानता है। करीना कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में काम किया है, या यह कह सकते हैं कि करीना कपूर ने जिस फिल्म में काम किया है वह सभी फिल्में सुपर डुपर हिट रही है। करीना कपूर अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रही है, करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा उप्स मोमेंट का शिकार होते नजर आती रहती है। अभी हाल ही में फिर एक बार करीना कपूर उप्स मोमेंट का शिकार हुई है, जी हां अभी हाल ही में करीना कपूर एक बुक के प्रमोशन इवेंट में गई थी। जहां पर वह पूरे इवेंट के दौरान ही ऊप्स मोमेंट का शिकार होते नजर आई, करीना कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रही है। क्योंकि इस इवेंट में करीना कपूर के साथ सास ससुर ओर पाटोदी परिवार शामिल था।

करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्लैमर की वजह से छाई रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी अभिनेत्रियों में जाने जाने वाली करीना कपूर के उम्र आज 51 साल हो चुकी है। करीना कपूर हमेशा से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी ग्लैमर की वजह से छाई रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमर और बोल्ड तस्वीरों की वजह से जानी जाती हैं। और करीना कपूर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं, करीना कपूर के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन फॉलोवर्ष है. करीना कपूर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और वह वहां पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। जिसमें अभी हाल ही में करण जौहर की बर्थडे पार्टी पर करीना कपूर ने जो ग्लैमरस तस्वीर की तस्वीरें शेयर की थी, उन पर भी उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल का सामना करना पड़ा। इस तस्वीर पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए तीन बुड्ढी लिख दिया था। इस पर करीना कपूर ने रिएक्ट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया।

यह भी पढ़े   आर्यन चरस केस पर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाए गंभीर आरोप, कहां अहसान फरामोश है शाहरुख़ खान...

करीना कपूर इस ड्रेस में उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है

हाल ही में करीना कपूर अपने पूरे परिवार सास ससुर व सैफ अली खान और पूरे पटौदी परिवार के साथ एक बुक लॉन्च शो में नजर आए। यह बुक लांच शो सैफ अली खान की बहन का था, जहां पर हर किसी की निगाहें करीना कपूर के हाफ कट रेड ड्रेस पर पड़ी। जिसके वजह से करीना कपूर पूरी पार्टी में अपने उप्स मोमेंट का शिकार होते नजर आई। इस शो के दौरान कई बार करीना कपूर अलग-अलग तरीकों से अपने कट फ्रंट को छुपाने की भी कोशिश करती रही, लेकिन हर भार वह नाकाम रही। जिसकी वजह से करीना कपूर के उप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गए। जिसके बाद यह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से सुर्खियों में है। हर कोई करीना कपूर की 51 साल की उम्र में इस तरीके की ड्रेस को लेकर चर्चा करते नजर आ रहा है। वही खुद करीना कपूर भी इस ड्रेस को पहनकर यह भांप चुकी थी, कि वह इस ड्रेस में उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है। इस वजह से वह हर कोशिश कर रही थी छुपाने की। लेकिन ड्रेस में कट होने की वजह से फ्रंट साफ साफ दिख रहा था।

यह भी पढ़े   सड़क पर रो रही बच्ची को सलीम खान ने बनाया था सलमान की बहन, आज ख़ास बहन से भी ज्यादा प्यार करते हैं सलमान

About Rohit Kumar