Breaking News

बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी के पहले करिश्मा कपूर इन अभिनेताओ के दे चुकी थी दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर को आज हर कोई जानता है, करिश्मा कपूर बॉलीवुड के उन बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने बॉलीवुड के बड़े से बड़े मुकाम को हासिल कर लिया है। एक जमाने में करिश्मा कपूर का नाम पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर चलता था। लेकिन करिश्मा कपूर हमेशा से ही अपनी जिंदगी में चर्चा का विषय बनी रही है। हालांकि यह कई बार अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में रही है, तो दूसरी तरफ करिश्मा कपूर की जिंदगी में कई ऐसे मोड़ पर आए जहां पर यह 1 से ज्यादा लोगों के साथ अफेयर में रह चुकी। आज इस आर्टिकल में आप करिश्मा कपूर की लव लाइफ के बारे में ही जानने वाले हैं।

करिश्मा कपूर और अजय देवगन का रिश्ता पूरी दुनिया के सामने एक खुली किताब


करिश्मा कपूर की लव लाइफ के बारे में बात की जाए तो करिश्मा कपूर का सबसे पहला अफेयर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन के साथ चला था। इन दोनों का रिश्ता पूरी दुनिया के सामने एक खुली किताब की तरह है, इन दोनों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक साथ कई फिल्मों में काम किया। फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म सुहाग और जिगर जैसी फिल्मों में काम करते करते यह दोनों एक दूसरे को कब दिल दे बैठे इन दोनों को ही पता नहीं चला। फिर बाद में एक दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद यह दोनों एक दूसरे के साथ डेट पर अपना वक्त बिताते नजर आने लगे। इसके अलावा इन दोनों ने अपनी हर फिल्म में कामयाबी हासिल कर ली, लेकिन उसी दौरान अभिनेता अजय देवगन का अफेयर मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ सुर्खियों में आया जिसके बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

यह भी पढ़े   फाइनली सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म करने का लिया फैसला - इस फिल्म में आयेंगे दोनों नज़र

अभिषेक बच्चन के साथ करिश्मा कपूर का अफेयर

अजय देवगन के साथ अफेयर में रह चुकी अभिनेत्री का अगला नाम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ जुड़ा। अभिषेक बच्चन के साथ करिश्मा कपूर का अफेयर नहीं चला, बल्कि इन दोनों की शादी भी होने वाली थी। इन दोनों की मुलाकात किसी शादी के दौरान हुई थी, और बाद में यह दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर तक पड़ गए थे। कि यह दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री जो कि पहले से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुकी थी, वहां पर अभिषेक बच्चन की पहचान केवल अमिताभ बच्चन की वजह से थी। बाद में अभिषेक बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन की और इन दोनों की धूमधाम से परिवार वालों ने सगाई कर दी। यह सगाई ज्यादा दिन तक नहीं चली सगाई के कुछ महीनों बाद ही करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन का ब्रेकअप हो गया। क्योंकि कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि अभिषेक बच्चन की मां नहीं चाहती थी, कि उनके बेटे अभिषेक की शादी करिश्मा कपूर के साथ हो।

यह भी पढ़े   51 साल की उम्र में भी तब्बू की जवानी नहीं हो रही कम, 26 साल के एक्टर के साथ कर बैठी यह सब

करिश्मा कपूर मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ रिश्ते में जुडी

अजय देवगन और अभिषेक बच्चन के बाद करिश्मा कपूर मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ रिश्ते में जुडी। वही इन दोनों का अफेयर काफी चर्चा में रहा, बाद में साल 2003 में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी रचा ली। शादी रचाने के बाद यह दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी ज्यादा खुश थे। और इनके दो बच्चे भी हुए समायरा कपूर और किआन कपूर। बच्चे होने के बाद भी करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई। शादी के 13 सालों बाद में ही करिश्मा कपूर ने अपने पति पर घिनोने इल्जाम लगाते हुए, उनसे तलाक ले लिया। तलाक के बाद में करिश्मा कपूर आज अपने बच्चों के साथ अकेली ही अपनी जिंदगी जी रही है।

About Rohit Kumar