Breaking News

करणी सेना का अक्षय की फ़िल्म को लेकर शुरू हुआ विवाद, नाम नही बदला तो रिलीज़ नहीं होने देंगे फिल्म

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार की फिल्म आगामी फिल्म पृथ्वीराज चौहान जो एक कल्ट क्लासिक फिल्म है यह रिलीज होने के पहले से ही विवादों से घिरती नजर आ रही है। अक्षय कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तब से ही यह फ़िल्म नए विवादों को जन्म दे रही है। सबसे पहले इस फिल्म के कास्ट को लोगों ने सिरे से नकार दिया था, लेकिन अब यह खबर सामने आ रही है कि करणी सेना ने इस फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई है और उन्होंने इस फिल्म के मेकर्स से फ़िल्म के नाम को बदलने की मांग की है। आइए बताते हैं करणी सेना ने इस फिल्म के नाम को लेकर क्या मांग किया है और वह इस फिल्म में क्या बदलाव चाहते हैं।

फिल्म पद्मावत के दौरान भी करणी सेना ने जताई थी अपनी नाराजगी

यह पहला मौका नहीं है जब बॉलीवुड की किसी फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद चल रहा है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की 2018 में रिलीज हुई फिल्म पद्मावत के दौरान भी करणी सेना ने इस फिल्म के टाइटल को चेंज करने की मांग की थी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम पहले पद्मावती था लेकिन करणी सेना के प्रदर्शन के बाद उनका नाम पद्मावत कर दिया गया था जिसके बाद ही यह फ़िल्म रिलीज हो सकी थी। उस फ़िल्म के बाद फिर से करणी सेना ने अक्षय कुमार की आगामी फिल्म पृथ्वीराज चौहान को लेकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।आइए बताते हैं आखिर करणी सेना अक्षय कुमार की इस फ़िल्म के टाइटल में क्या बदलाव चाहते हैं।

यह भी पढ़े   ऐश्वर्या राय को बेटा हुआ जिसके पापा नहीं अभिषेक बच्चन, अमिताभ बने दादा मिला पोते का सुख

फिल्म के टाइटल में यह बदलाव चाहती है करणी सेना, नहीं होने देंगे राजस्थान में फिल्म को रिलीज

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म पृथ्वीराज चौहान विवादों से घिरती हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि करणी सेना के मुख्य अध्यक्ष ने इस फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है अन्यथा यह फिल्म राजस्थान में रिलीज नहीं होने दी जाएगी। करणी सेना के मुख्य अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौड़ ने यह मांग की है कि इस फिल्म के टाइटल में पृथ्वीराज के आगे सम्राट जोड़ा जाए अगर इस फिल्म के मेकर्स इस टाइटल के साथ फिल्म की रिलीज नहीं करते हैं तब यह फिल्म राजस्थान में प्रदर्शित नहीं करने दी जाएगी। करणी सेना ने इस फ़िल्म के मेकर्स को इस बात के लिए कड़े शब्दों में चेतावनी दी है कि इस फिल्म का टाइटल पृथ्वीराज चौहान ना होकर सम्राट पृथ्वीराज चौहान रखा जाए जिसके बाद ही यह फ़िल्म राजस्थान में प्रदर्शित करने दी जाएगी अन्यथा नहीं।

यह भी पढ़े   प्रियंका चोपड़ा की नई तस्वीरों को देख फैंस हो गये बेकाबू , ग्लैमरस में दिखाया नया ही अंदाज़

About Rohit Kumar