Breaking News

“भूल भुलैया 2” के बाद कार्तिक आर्यन ने दी एक और बड़ी खुशखबरी, कार्तिक का बजेगा बैंड बाजा…

इन दिनों कार्तिक आर्यन “भूल भुलैया 2” की कामयाबी को इंजॉय कर रहे हैं. “भूल भुलैया 2” के सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने फैंस को एक और बड़ी खुशखबरी दी है. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने महक 18 दिनों के अंदर लगभग 157. 07 करोड़ रुपए की दमदार कमाई कर डाली है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की छप्पर फाड़ कर कमाई की. कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड का सुपरस्टार बना दिया है. कार्तिक आर्यन को फैंस का इतना बेशुमार प्यार मिल रहा है. कि कार्तिक आर्यन की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है. कार्तिक आर्यन फिलहाल इतने खुश है. कि वह अपने फैंस का शुक्रिया अदा कैसे करें यह बता पाना मुश्किल है. हाल ही में कार्तिक ने अपने प्रशंसकों के लिए कुछ खास बातचीत की है। कामयाबी की राह पर “भूल भुलैया 2” बॉलीवुड की 2022 की सबसे सफलता पूर्ण फिल्म रही है. कार्तिक आर्यन कामयाबी की नई राह मिली है। कार्तिक आर्यन को विश्वास नहीं हो रहा कि उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है. और उनके प्रशंसक उनसे इतना प्यार करते हैं. की उनकी सफलता का पूरा श्रेय उनकी चाहने वालों को जाता है। इसी के चलते कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस के लिए अपना निजी वक्त निकालकर अपने निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए है।

यह भी पढ़े   अनन्या पांडे अक्षय कुमार के साथ आएंगी पहली बार नजर, इस बायोपिक में करेंगी काम

जबलपुर में है कार्तिक की नानी का घर

कार्तिक आर्यन से बातचीत के दौरान एक फैन ने कार्तिक से जबलपुर आने की इच्छा जताई। उसने कहा कि अपनी नानी के घर जबलपुर कब आएंगे। तो कार्तिक ने दी मजेदार जवाब देते हुए कहा कि जब मेरा मेरी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो जाएगा। तो मैं नानी के घर जाऊंगा फ्रेंड नहीं मजे लिए। कार्तिक के बारे में मैंने कहा कि वे एक बहुत अच्छे एक्टर तो है ही और एक अच्छे इंसान भी हैं।

कार्तिक का बजेगा बैंड बाजा

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर में से एक है। जो ना जाने कितनी लड़कियों के दिल में घर बना चुके हैं. देखा जाए तो कार्तिक आर्यन से हर कोई यही सवाल कर रहा है. कि उनके सपन की रानी आखिरकौन है। और वह कब शादी करने वाले हैं। और किससे इस बात का जवाब देते हुए कहा की मैं एक योग्य बैचलर हूं. कहीं ऐसा ना हो योग बैचलर के चक्कर में सिंगल ही रह जाऊं। तो फिर कार्तिक ने फैंस से मजे लेते हुए कहा कि आज जो कुछ पूछना हो पूछ लो मैं सारे जवाब देने के लिए तैयार हूं। हल ही में कार्तिक आर्यन करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शरीक हुए थे. जिसके कारण चपेट में आने से कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उनके अलावा कई अन्य बॉलीवुड स्टार की कोरोना की चपेट में आ गए। फिलहाल वे अपने घर को कोरेंटाईन है और उनका इलाज चल रहा.

यह भी पढ़े   पहली बार पर्दे पर नजर आएंगे रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की दमदार जोड़ी, बनने जा रहे हैं 'फाइटर"...

About Monika Sharma