Breaking News

इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं कार्तिक आर्यन, कहीं अपने दिल की बात

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को कौन नहीं जानता फिलहाल वे अपनी फिल्म “भूल भुलैया 2” को लेकर काफी चर्चाओं में शुमार हैं लेकिन कार्तिक आर्यन की फिल्म “भूल भुलैया 2” जबरदस्त कमाई करने में लगी है। और कार्तिक इस मूवी की सफलता को लेकर काफी खुश है। अपनी फिल्म को लेकर काफी लाइफ इंजॉय कर रहे हैं. जब कार्तिक से पूछा गया कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में तो कार्तिक ने बिना सोचे समझे इस एक्ट्रेस का नाम लिया कार्तिक को अच्छी लगती है यह एक्ट्रेस, आइए जानते है इस एक्ट्रेस के बारे में… कार्तिक आर्यन ने बताई दिलचस्प बात जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं “भूल भुलैया 2” जैसी हास्य मूवी करना चाहता था। मुझे ऐसी कहानियां सुनने में बहुत मजा आता है और कार्तिक चाहते थे की हॉरर मूवी जैसे किरदार निभाने का मौका मिले और आखिर यह मौका मिल ही

कार्तिक ने की इस एक्ट्रेस की तारीफ

इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं कार्तिक आर्यन, कहीं अपने दिल की बात

एक रिपोर्ट के अनुसार, जब कार्तिक आर्यन से उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो कार्तिक आर्यन ने बताया कि वैसे तो सभी कलाकार एक से बढ़कर एक हैं लेकिन फिलहाल उनके दिल और दिमाग पर आलिया भट्ट का खुमार छाया हुआ है। कार्तिक आर्यन को लगता है कि आलिया भट्ट वर्तमान की सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक है। अगर किसी का नाम कार्तिक के दिल दिमाग में है तो वह आलिया भट्ट है। क्योंकि आलिया भट्ट की एक्टिंग में वो दम है जो बड़े कलाकारों में भी देखने को नहीं मिलता। बता दें कि आलिया भट्ट की हाल ही में आई फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” में आलिया ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। आलिया भट्ट ने गंगूबाई जैसे कठिन किरदार को निभाकर आलिया ने साबित कर दिया कि वह एक दमदार एक्ट्रेस हैं।जो की किसी भी किरदार को बखूबी निभा सकती है. आलिया भट्ट आज की पीढ़ी की सबसे दमदार अभिनेत्री है. आलिया ने हल ही में रणबीर कपूर से शादी कर अपना नया जीवन शुरू किया है। आपको बता दें कि फिल्म निर्देशक अनिल बज्मी की हाल ही में आई हॉरर मूवी ,,”भूल भुलैया 2″ ने पूरे देश में सिनेमाघरों पर छाई हुई है। यह फिल्म हास्य और मनोरंजन से भरपूर बॉक्स ऑफिस पर बहुत सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है ।

यह भी पढ़े   बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी के पहले करिश्मा कपूर इन अभिनेताओ के दे चुकी थी दिल

150 करोड़ के क्लब में हो सकती है शामिल

इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं कार्तिक आर्यन, कहीं अपने दिल की बात

बता दें कि इसकी धड़ल्ले से कमाई जारी है और यह फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है इस फिल्म के मुख्य किरदार में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू, संजय मिश्रा, राजपाल यादव जैसे कलाकारों ने इस फिल्म में जान डाल दी। यह फिल्म अक्षय कुमार की भूल भुलैया फिल्म का दूसरा पार्ट है। कार्तिक आर्यन की यह सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली मूवी है इसको लेकर कार्तिक आर्यन काफी खुश है.

यह भी पढ़े   फिल्म "सम्राट पृथ्वीराज" की असफ़लता के बाद अक्षय कुमार ने घटाई अपनी फीस, अक्षय की कमाई में आई भरी गिरावट !

About Monika Sharma