Breaking News

कार्तिक आर्यन की “भूल भुलैया 2” रचेगी इतिहास, बॉलीवुड की इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बनी फिल्म…

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म “भूल भुलैया 2” हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म है। कार्तिक की यह फिल्म इस साल की सबसे बेस्ट फिल्म साबित हुई है। कार्तिक आर्यन की “भूल भुलैया 2” पिछले महीने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। पहले दिन से लेकर आज तक फिल्म की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखी है। फिल्म “भूल भुलैया 2 को 27 दिन पूरे हो गए हैं लेकिन इसकी कमाई 2” धड़ल्ले से जारी है । इस फिल्म का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है। कार्तिक आर्यन की फिल्म “भूल भुलैया 2” बहुत ही जल्द हिंदी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है । यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब मैं शामिल होने वाली है।

कार्तिक की “भूल भुलैया 2” ने किया धमाल

जानेमन अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म “भूल भुलैया 2” निर्देशक अनीस बज्मी ने फिल्म बॉलीवुड में धमाल मचा रखा है ,फिल्म की कमाई अभी भी लगातार जारी है। “भूल भुलैया 2” ने अब तक एक 173.78 की करोड़ों रुपए की कमाई की है। मेकर्स का कहना है कि यह फिल्म बहुत जल्द 200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है । इस फिल्म का दर्शकों ने भरपूर भरपूर प्यार दिया है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव जैसे बड़े कलाकारों ने अपनी भूमिका से सभी का दिल जीत लिया है। फिल्म की कॉमेडी सींस कि लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं फिल्म बहुत जल्द इतिहास रचने वाली है यह बॉलीवुड की साल 2022 की सबसे शानदार फिल्म रही है। कार्तिक आर्यन इस फिल्म के बाद सुपर हिट्स की लिस्ट में शामिल हो गए है। कार्तिक आर्यन की फिल्म की सक्सेस के बाद आमदनी में भी बढोतरी हुई है।

यह भी पढ़े   अलवीरा से भी ज्यादा अर्पिता से प्यार करते है सलमान खान, अपनी सगी बहन से भी ज्यादा गोद ली हुई अर्पिता से...

“भूल भुलैया 2 ” ने छुड़ाए सब के छक्के

कार्तिक आर्यन आडवाणी की सफल मूवी भूल भुलैया तूने बॉलीवुड पर्दे पर सभी फिल्मों को अचार दिया है कार्तिक आर्यन की फिल्म ,”भूल भुलैया 2″ ने बड़े बड़े सितारों की फिल्मों को धूल चटा दी । इस फिल्म के टक्कर में कंगना रनौत की ,”धाकड़” ने एंट्री की थी । जो 1 हफ्ते में ही धड़ाम हो गई । वहीं दूसरी तरफ सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” भी सिनेमाघरों में उतरी थी। फिल्म के पहले हफ्ते में ही फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” औंधे मुंह गिरी। यही नहीं सुपरहिट स्टार आयुष्मान खुराना के फिल्म “अनेक” नेवी कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 के सामने पैर पसार दिए।
बता दें की “भूल भुलैया 2” की कामयाबी से कार्तिक आर्यन किआरा आडवाणी बहुत ज्यादा खुश हैं। आने वाले समय में “भूल भुलैया 2” अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की फिल्म “निकम्मा” और वरुण धवन की फिल्म “जुग जुग जियो” को भी टक्कर देगी। अब देखना यह है की ये आगामी फिल्में का क्या रेस्पॉन्स रहता है। कार्तिक आर्यन की फिल्म के सफलता के बात एक्टर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

यह भी पढ़े   कर्जे में बुरे फसे कमल हाशन के लिये यह फिल्म बनी वरदान, अब बनाने जा रहे है बड़ी फिल्म

About Monika Sharma